1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. tmc councillor murder case arms was bought from munger district bihar mtj

तृणमूल कांग्रेस पार्षद हत्याकांड : मुंगेर से लाया गया था हथियार

बैरकपुर कमिश्नरेट के खुफिया विभाग के अधिकारियों और खड़दह थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से होगला की झाड़ी में तलाशी अभियान चलाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंगेर से लाया गया था हथियार
मुंगेर से लाया गया था हथियार
Prabhat Khabar

पानीहाटी: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना जिले की पानीहाटी नगरपालिका के आठ नंबर वार्ड के तृणमूल पार्षद अनुपम दत्ता की हत्या मामले में अब तक जो गिरफ्तारियां हुईं हैं, उससे कई सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं.

गिरफ्तार दो लोगों से मिले कई सुराग

पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनके नाम अमित पंडित और संजीव उर्फ बापी पंडित हैं. इन दोनों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. कई तथ्यों का खुलासा हुआ है. बुधवार सुबह सीआईडी, बैरकपुर कमिश्नरेट के खुफिया विभाग के अधिकारियों और खड़दह थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से होगला की झाड़ी में तलाशी अभियान चलाया.

  • पानीहाटी नगरपालिका के आठ नंबर वार्ड के तृणमूल पार्षद अनुपम दत्ता की हुई थी हत्या

  • आगरपाड़ा में होगला की झाड़ी से पुलिस ने एक और रिवॉल्वर बरामद की, सिम भी मिला

  • आरोपी अमित को साथ लेकर पुलिस अधिकारियों ने होगला की झाड़ी में चलाया तलाशी अभियान

एक और हथियार बरामद

इस दौरान आरोपी अमित पंडित को साथ लेकर खोजबीन की गयी, जिसमें पुलिस ने एक और हथियार बरामद किया है. उधर, गिरफ्तार बापी पंडित से प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि जिस रिवॉल्वर से अनुपम की हत्या की गयी थी, वह हथियार बिहार के मुंगेर से 12 हजार रुपये में बापी खरीद कर लाया था. मुंगेर से हथियार खरीदने के बाद ही हत्या की गयी.

बापी पंडित ने कुबूल किया गुनाह

गिरफ्तार बापी पंडित ने पूछताछ में पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि पार्षद की हत्या में वह भी शामिल था. पुलिस को अब तक दो हथियार मिले हैं, जबकि पुलिस का दावा है कि एक और 7 एमएम पिस्तौल है, जिसकी तलाश जारी है. बुधवार को तलाशी के लिए पानीहाटी नगरपालिका के सफाईकर्मियों ने भी उक्त झाड़ी में सफाई अभियान चलाया.

जलाशय में चलाया तलाशी अभियान

साथ ही पास के जलाशय में डीएमजी की टीम ने अभियान चलाया. इस बीच, राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने मृत अनुपम दत्ता की पत्नी मीनाक्षी दत्ता से बात की और पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया.

जल्द गिरफ्तार होंगी दोषी

बैरकपुर के पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा ने बुधवार को मीडिया को बताया कि पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. इस मामले में और भी लोगों का हाथ है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Posted By: Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें