1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. lebanon webcam model mia khalifa and dani daniels also in the merit list of west bengal college mth

बंगाल के कॉलेज की मेरिट लिस्ट में सनी लियोनी-नेहा कक्कड़ ही नहीं, लेबनान की वेबकैम मॉडल मिया खलीफा और अमेरिका की डेनी डेनियल्स भी

पश्चिम बंगाल के कॉलेजों में एडमिशन लिस्ट में सनी लियोनी और नेहा कक्कड़ ही नहीं, कई विदेशी टॉप मॉडल के भी नाम हैं. जी हां, बंगाल के कॉलेजों ने जो लिस्ट जारी की है, उसमें उत्तर 24 परगना जिला के बारासात सरकारी कॉलेज में अंग्रेजी ऑनर्स की सूची में तीसरे स्थान पर लियोनी का नाम था. उनसे पहले अमेरिका की मॉडल डेनी डेनियल्स और लेबनान की वेबकैम मॉडल मिया खलीफा के नाम देखे गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बंगाल के कॉलेज की मेरिट लिस्ट में लेबनान की वेबकैम मॉडल मिया खलीफा और अमेरिका की डेनी डेनियल्स का भी है नाम.
बंगाल के कॉलेज की मेरिट लिस्ट में लेबनान की वेबकैम मॉडल मिया खलीफा और अमेरिका की डेनी डेनियल्स का भी है नाम.
Prabhat Khabar

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के कॉलेजों में एडमिशन लिस्ट में सनी लियोनी और नेहा कक्कड़ ही नहीं, कई विदेशी टॉप मॉडल के भी नाम हैं. जी हां, बंगाल के कॉलेजों ने जो लिस्ट जारी की है, उसमें उत्तर 24 परगना जिला के बारासात सरकारी कॉलेज में अंग्रेजी ऑनर्स की सूची में तीसरे स्थान पर लियोनी का नाम था. उनसे पहले अमेरिका की मॉडल डेनी डेनियल्स और लेबनान की वेबकैम मॉडल मिया खलीफा के नाम देखे गये.

इससे पहले शुक्रवार को बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम दक्षिण 24 परगना जिला के बजबज कॉलेज में बीए (ऑनर्स) के लिए चयनित 157 अभ्यर्थियों की सूची में 151वें स्थान पर था. बृहस्पतिवार को इस तरह की पहली घटना सामने आयी थी, जब कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में अंग्रेजी ऑनर्स में प्रवेश के लिए चयनित मेरिट लिस्ट में सबसे ऊपर सनी लियोनी का नाम था.

अब मालदा जिला के एक कॉलेज की मेधा सूची (मेरिट लिस्ट) में शीर्ष पर बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ का नाम आना चर्चा का विषय बना हुआ है. अधिकारियों ने इसे कुछ शरारती तत्वों का कृत्य बताया है. मालदा के माणिकचक कॉलेज के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने शुक्रवार को पहली मेधा सूची प्रकाशित होने के बाद गायिका कक्कड़ का नाम देखा और इस त्रुटि को सुधारते हुए नयी सूची प्रकाशित की है.

कॉलेज के प्राचार्य अनिरुद्ध चक्रवर्ती ने कहा, ‘हमने स्थानीय थाना और पश्चिम बंगाल पुलिस के साइबर अपराध प्रकोष्ठ में शिकायतें दर्ज करायी हैं. यह कुछ लोगों की शरारत है, जो मेधा सूची में इस तरह के नाम शामिल करके उच्च शिक्षा प्रणाली तथा पारदर्शी ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया को बदनाम करना चाहते हैं.’

तृणमूल छात्र परिषद की अगुवाई वाले कॉलेज छात्र संघ ने कहा कि इस तरह की घटनाओं के पीछे कोई साजिश लगती है, क्योंकि इससे पहले लगातार तीन दिन तक तीन अन्य कॉलेजों की मेधा सूची में अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम इसी तरह प्रकाशित हुआ था.

उत्तर 24 परगना जिले के बारासात सरकारी कॉलेज में शनिवार को अंग्रेजी ऑनर्स की सूची में तीसरे स्थान पर सनी लियोनी का नाम था. उनसे पहले अमेरिका की पोर्न स्टार डेनी डेनियल्स और लेबनान की वेबकैम मॉडल मिया खलीफा के नाम देखे गये.

कोलकाता के आशुतोष कॉलेज की लिस्ट में था सनी लियोनी का नाम

इससे पहले शुक्रवार को लियोनी का नाम दक्षिण 24 परगना जिले के बजबज कॉलेज में बीए (ऑनर्स) के लिए चयनित 157 अभ्यर्थियों की सूची में 151वें स्थान पर दिखाई दिया था. बृहस्पतिवार को इस तरह की पहली घटना सामने आयी थी, जब कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में अंग्रेजी ऑनर्स में प्रवेश के लिए चयनित मेरिट लिस्ट में सबसे ऊपर सनी लियोनी का नाम था.

इस बार सरकार नहीं ले रही एडमिशन फीस

यहां बताना प्रासंगिक होगा कि पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस की सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण के महामारी का रूप ले लेने की वजह से इस साल स्नातक पाठ्यक्रमों में प्रवेश पूरी तरह से ऑनलाइन प्रक्रिया से कराने की घोषणा की थी. साथ ही कहा था कि महामारी के कारण लोगों को हुई कठिनाइयों को देखते हुए एडमिशन कराने वाले विद्यार्थियों से कोई फीस नहीं वसूली जायेगी.

Posted By : Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें