1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. cm mamata wishes vijaya festival to bengalis governor wishes trinamool farewell smj

बंगाल वासियों को सीएम ममता ने दी विजया पर्व की शुभकामनाएं, तो राज्यपाल ने तृणमूल की विदाई की कामना की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सीएम ममता बनर्जी पर किया प्रहार. इशारे- इशारे में राज्य से तृणमूल की विदाई की कही बात.
Bengal news : बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सीएम ममता बनर्जी पर किया प्रहार. इशारे- इशारे में राज्य से तृणमूल की विदाई की कही बात.
सोशल मीडिया.

Bengal news, Kolkata news : कोलकाता : पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा के ठीक बाद मनाये जाने वाले विजया त्योहार की शुभकामनाएं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने दी है. सोमवार (26 अक्टूबर, 2020) को फेसबुक पर ममता ने लिखा शुभ विजया. इस मौके पर उन्होंने बंगाल वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी है. वहीं, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (West Bengal Governor Jagdeep Dhankar) ने विजया की शुभकामनाएं देते हुए इशारे इशारे में तृणमूल की विदाई की कामना की है.

राज्यपाल श्री धनखड़ ने भी सोमवार को ट्वीट किया कि पहले सेवक के रूप में मैं राज्य के लोगों को शुभकामनाएं देता हूं और कामना करता हूं कि आसुरी शक्ति नष्ट हो जाये. बंगाल नयी शक्ति के उभरते बिंदु के रूप में स्थापित हो सकता है.

उन्होंने मां दुर्गा से प्रार्थना करते हुए कहा कि बंगाल असत्य से सत्य की राह पर जाये. सत्ता की वासना से सेवा की ओर, अधर्म से धार्मिकता की ओर, अंधमोह से मुक्ति की ओर बढ़े. साथ ही यह भी कामना है कि भविष्य में बंगाल कोरोना के चंगुल से मुक्त हो. मां आपको आशीर्वाद दे. शांति और सुकून बना रहे.

गौरतलब हो कि राज्यपाल अमूमन विभिन्न मौके पर पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ तमाम सवाल खड़ा करते रहते हैं. अब विजया की शुभकामना में भी 'सत्ता की वासना से सेवा की ओर' जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर राज्यपाल ने अपनी मंशा साफ जाहिर कर दी है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें