1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bjp state president dilip ghosh who was going to amphan affected areas was stopped by the police then the bjp asked who is doing politics

अम्फान प्रभावित क्षेत्रों में जा रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को पुलिस ने रोका, तो भाजपा ने पूछा- कौन कर रहा राजनीति ?

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पश्चिम बंगाल के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष को पुलिस ने अम्फान से प्रभावित क्षेत्रों के दौरे को लेकर रोका.
पश्चिम बंगाल के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष को पुलिस ने अम्फान से प्रभावित क्षेत्रों के दौरे को लेकर रोका.
प्रभात खबर

कोलकाता : घातक चक्रवाती तूफान अम्फान से प्रभावित क्षेत्रों के दौरे को लेकर भी पश्चिम बंगाल में राजनीतिक सरगर्मी तेज होने लगी है. दक्षिण 24 परगना के बरुईपुर क्षेत्र में चक्रवात प्रभावित इलाकों का दौरा करने जा रहे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष को पुलिस ने रोक दिया. शनिवार की सुबह वह अपनी गाड़ी से बासंती और कैनिंग के चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के लिए जा रहे थे. उनके साथ पार्टी के और नेता भी थे, लेकिन जैसे ही उनकी गाड़ी पाटुली ब्रिज के पास पहुंची, पुलिस ने उन्हें रोक दिया. आगे की सड़क पर बैरिकेडिंग कर दी गयी थी, जिसकी वजह से उनकी गाड़ी का किसी भी तरह से घूम कर जा पाना संभव नहीं था. इसे लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस से सवाल-जवाब भी शुरू कर दिया था, लेकिन प्रशासन का कहना था कि चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों में दिलीप के दौरे से राहत और बचाव कार्य में बाधा पहुंचेगी. पढ़िए अजय कुमार की रिपोर्ट.

सीएम ममता बनर्जी पर राजनीति का आरोप

राज्य प्रशासन के इस रवैये को लेकर दिलीप घोष ने सवाल खड़ा किया है. उन्होंने पूछा है कि आखिर क्या वजह है कि उन्हें पीड़ित लोगों से मिलने नहीं दिया जा रहा है ? प्रदेश भाजपा ने भी इस घटना का जिक्र अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किया है. पार्टी की ओर से किए गये ट्वीट में पूछा गया है कि दिलीप घोष जब बासंती और कैनिंग के चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों में पीड़ितों से मिलने के लिए जा रहे थे, तब राज्य प्रशासन ने उन्हें पाटुली ब्रिज के पास क्यों रोका ? आखिर ममता बनर्जी बताएं कि अब राजनीति कौन कर रहा है ?

वैश्विक आपदा में भी ममता कर रही हैं राजनीति : मेनन

भाजपा के केंद्रीय सह प्रभारी अरविंद मेनन ने ट्वीट किया कि भाजपा अध्यक्ष को अम्फान प्रभावित इलाकों में जाने से रोका गया. भाजपा के लोगों को लॉकडाउन में लोगों की सहायता करने से रोका गया, अब तूफान के बाद भी भाजपा को मदद करने से रोका जा रहा है. अभूतपूर्व वैश्विक आपदा के समय भी ममता बनर्जी राजनीति कर रही हैं. बैरकपुर से भाजपा के सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को चक्रवात प्रभावित इलाकों में जाने से रोका गया. यह शर्मनाक है. ममता सरकार राज्य में प्रजातंत्र की हत्या कर रही हैं. प्रदेश भाजपा महासचिव शयांतन बसु ने कहा कि इस तरह की आपदा में केवल ममता सरकार ही इस तरह की नकारात्मक राजनीति कर सकती हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें