चिटफंड पर हो रही राजनीति

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सारधा ग्रुप चिट फंड मामले पर अपनी सरकार का बचाव करते हुए कहा कि विपक्ष इस मामले पर राजनीति कर रहा है. इसे राजनीतिक जामा पहना रहा है. सुश्री बनर्जी ने राइटर्स बिल्डिंग में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआइ) पर सवाल उठाते हुए कहा कि इन कंपनियों के खिलाफ आरबीआइ व अन्य केंद्रीय एजेंसियां क्यों इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस का कोई भी इस मामले मं शामिल पाया जाता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

पश्चिम बंगाल पुलिस का बचाव करते हुए सुश्री बनर्जी ने बताया कि पुलिस ने दो शीर्ष अधिकारियों का गिरफ्तार किया है. इसमें सुदीप्त सेन शामिल है. सुश्री बनर्जी ने वाममोरचा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये सारी कंपनियां पूर्व वाममोरचा सरकार के समय की हैं, पूर्व सरकार ने कार्रवाई क्यों नहीं की और वहीं लोग इस मामले पर राजनीति कर रहे हैं.

उनकी सरकार आम लोगों की चिंता करती है. इस कारण कदम उठा रही है. उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य सरकार नहीं, वरन सूचना व प्रसारण मंत्रलय चैनल व अखबार निकालने की अनुमति देता है. उन्होंने कहा कि बंगाल के औद्योगिक विकास का नष्ट करने की साजिश चल रही है. अखबार व मीडिया की भी भूमिका है. विज्ञापन से ही अखबार चलता है. वे लोग भी अपने में झांक कर देखें.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें