32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान करने वाले अधिकारियों को विजयवर्गीय ने चेताया

– बोला, फिल्म शोले का डायलॉग : ‘2021 में भाजपा की सरकार बनी, तो तेरा क्या होगा रे…’ पुरुलिया/कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान करने वाले अधिकारियों को चेतावनी देते हुए ‘शोले’ फिल्म के डायलॉग ‘अब तेरा क्या होगा कालिया’ का जिक्र करते […]

– बोला, फिल्म शोले का डायलॉग : ‘2021 में भाजपा की सरकार बनी, तो तेरा क्या होगा रे…’

पुरुलिया/कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान करने वाले अधिकारियों को चेतावनी देते हुए ‘शोले’ फिल्म के डायलॉग ‘अब तेरा क्या होगा कालिया’ का जिक्र करते हुए चेताया कि 2021 में बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी, तो उनका क्या होगा.

इसके साथ ही ऐसे अधिकारियों की सूची बनाने का निर्देश भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया, जो उन्हें परेशान करते हैं. उनके खिलाफ झूठे मामले करते हैं. श्री विजयवर्गीय ने शुक्रवार को पुरुलिया में सीएए के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा : नौकरशाह भारतीय संविधान के अनुसार काम करता है. यदि नौकरशाह भारत के संविधान के अनुसार काम करे, तो कोई परेशानी नहीं है, लेकिन वे अधिकारी, जो चम्मागिरी कर रहे हैं.’

उन्‍होंने कहा कि 2021 में भाजपा की सरकार बन रही है. उनके लिए शोले का डॉयलाग है, अब तेरा क्या होगा रे… उन्होंने कहा : आप कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहे हैं, लेकिन हम चूड़ी पहन कर नहीं बैठे हैं. ईंट से ईंट बजा देंगे, लेकिन हम शराफत पर विश्वास करते हैं. प्रजातंत्र पर विश्वास करते हैं. इसका मतलब यह नहीं है कि हम मर्यादा नहीं तोड़ सकते हैं.

उन्‍होंने कहा कि हम मोदी जी, वाजपेयी जी, अमित शाह जी की पार्टी के लोग हैं. मर्यादा के साथ प्रजातंत्र में रह कर काम करना चाहते हैं, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठे मामले दायर कर डरा देंगे. भाजपा का कार्यकर्ता इतना कमजोर नहीं हैं. हमारे लिए राष्ट्र पहले है. हम देश को मजबूत करने के लिए राजनीति करते हैं और मर्यादा में भी रहते हैं. हम जिस दिन मर्यादा तोड़ देंगे, तो दिल की आग बाहर आ जायेगी.

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे परेशान करने वाले अधिकारियों की सूची बनायें. उन्होंने कहा : मात्र 24 घंटे का नोटिस पर इतनी बड़ी संख्या में लोग जमा हो गये हैं. यह ममता सरकार की तानाशाही रवैया के खिलाफ चेतावनी है. मोदी जी ने सीएए लाकर मतुआ, राजवंशी, नमो सूद्र को नागरिकता देने का काम किया, लेकिन दीदी को क्यों दलित भाइयों से नाराज हैं?

उन्होंने कहा : दीदी इसलिए नाराज हैं, क्योंकि उनका घुसपैठियों का वोटबैंक खिसक जायेगा. उन्हें दलितों की चिंता नहीं है, उन्हें घुसपैठियों के वोट बैंक की चिंता है. इस अवसर पर भाजपा के बांकुड़ा के सांसद सुभाष सरकार, झाड़ग्राम के सांसद कुनार हेमब्रम, पुरुलिया के सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो तथा बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह ने भी वक्तव्य रखे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें