32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुख्यमंत्री ने दिया राज्यपाल के पत्र का जवाब, कहा – शिक्षा मंत्री संग बैठक जल्द

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शिक्षा मुद्दों पर चर्चा के लिए पत्र देकर बैठक करने का प्रस्ताव दिया था. मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के पत्र का जवाब देते हुए कहा है कि शिक्षा संबंधी मुद्दों पर उनके साथ विभागीय मंत्री डॉ पार्थ चटर्जी बैठक करेंगे. राज्यपाल ने विश्वविद्यालयों की स्थिति पर चर्चा संबंधी उनके पत्र […]

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शिक्षा मुद्दों पर चर्चा के लिए पत्र देकर बैठक करने का प्रस्ताव दिया था. मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के पत्र का जवाब देते हुए कहा है कि शिक्षा संबंधी मुद्दों पर उनके साथ विभागीय मंत्री डॉ पार्थ चटर्जी बैठक करेंगे.

राज्यपाल ने विश्वविद्यालयों की स्थिति पर चर्चा संबंधी उनके पत्र का मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जवाब मिलने के बाद शनिवार को कहा कि वह शिक्षा की स्थिति पर शिक्षा मंत्री के साथ बातचीत को लेकर उत्साहित हैं. श्री धनखड़ ने मुख्यमंत्री कार्यालय से मिले पत्र की एक तस्वीर संलग्न करते हुए ट्वीट किया : शिक्षा की स्थिति में सुधार सुनिश्चित करने के प्रयास रंग लाते दिख रहे हैं.
राज्यपाल ने सरकारी विश्वविद्यालयों की स्थिति पर चर्चा के लिए एक प्रस्ताव रखा था, जिसके जवाब में सुश्री बनर्जी ने कहा था कि वह श्री धनखड़ के पत्र को राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को भेज रही हैं, ताकि वह उनके साथ सुविधाजनक समय पर बातचीत कर सकें. राज्यपाल ने कहा कि वह शिक्षा मंत्री के साथ बातचीत को लेकर उत्साहित हैं. उन्होंने ट्वीट किया : मुख्यमंत्री ने जवाब दिया कि शिक्षा मंत्री सभी मामलों पर चर्चा करेंगे. मैं इसे लेकर उत्साहित हूं, लोकतंत्र में हमें मिलकर आगे बढ़ना होगा.
इस मामले पर श्री चटर्जी ने कहा : हम राज्य के विश्वविद्यालयों पर राज्यपाल के जवाबों का विस्तृत जवाब देंगे. इसके बावजूद उनके और सवाल होंगे, तो हम (और बैठक करने के बारे में) विचार करेंगे. उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा राजभवन को भेजे गये आधिकारिक पत्र को सार्वजनिक किये जाने पर हैरानी जतायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें