36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिसेज यूनिवर्स के लिए कोलकाता की सुपर्णा का चयन

कोलकाता : मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेने कोलकाता की सुपर्णा मुखर्जी चीन जा रही हैं. 11 दिनों तक होने वाली इस विश्व स्तर की प्रतियोगिता में सुपर्णा का चयन हुआ है. प्रतियोगिता 22 दिसंबर से होगी. इस इवेंट में 90 देशों के प्रतिभागी भाग ले रहे हैं. चीन के गुआंगजो में प्रतियोगिता आयोजित हो […]

कोलकाता : मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेने कोलकाता की सुपर्णा मुखर्जी चीन जा रही हैं. 11 दिनों तक होने वाली इस विश्व स्तर की प्रतियोगिता में सुपर्णा का चयन हुआ है. प्रतियोगिता 22 दिसंबर से होगी. इस इवेंट में 90 देशों के प्रतिभागी भाग ले रहे हैं. चीन के गुआंगजो में प्रतियोगिता आयोजित हो रही है.

44 वर्षीया सुपर्णा दो बच्चों की मां है. सुपर्णा पेशे से शिक्षाविद, पर्सनैलिटी डेवलपमेंट ट्रेनर हैं. वर्ष 2017 में सुपर्णा मिसेज इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं. 2018 में उन्होंने सिंगापुर में मिसेज एशिया पैसेफिक प्रतियोगिता में भाग लिया था. इस प्रतियोगिता में भी वह एंबेसडर क्वीन- 2018 के रूप में चुनी गयी थीं.

वह कई सामाजिक गतिविधियों से सक्रिय रूप से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने बताया कि वह बंगाल से पहली महिला हैं, जिनका इस इवेंट में चयन हुआ है. अपने कैरियर के अलावा वह परिवार का भी ख्याल रखती हैं. 2000 में उनकी शादी सैकत मुखर्जी से हुई. 13 साल की बेटी रिया व आठ साल का बेटा रियान घर पर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें