36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उल्टाडांगा फ्लाइओवर से आवागमन बंद होने से चरमरायी ट्रैफिक व्यवस्था

एयरपोर्ट जाने-आनेवाले वाहनों के लिए ट्रैफिक रूट डायवर्ट फ्लाइओवर के पिलर में दरार के कारण तीन दिनों के लिए किया गया है बंद ब्रिज निर्माण करनेवाली कंपनी के इंजीनियरों को बुलाया गया केएमडीए के इंजीनियरों ने लिया जायजा कोलकाता : वीआइपी रोड-इएम बाइपास को जोड़नेवाले उल्टाडांगा फ्लाइओवर के पिलर में दरार के कारण मंगलवार शाम […]

एयरपोर्ट जाने-आनेवाले वाहनों के लिए ट्रैफिक रूट डायवर्ट

फ्लाइओवर के पिलर में दरार के कारण तीन दिनों के लिए किया गया है बंद
ब्रिज निर्माण करनेवाली कंपनी के इंजीनियरों को बुलाया गया
केएमडीए के इंजीनियरों ने लिया जायजा
कोलकाता : वीआइपी रोड-इएम बाइपास को जोड़नेवाले उल्टाडांगा फ्लाइओवर के पिलर में दरार के कारण मंगलवार शाम से केएमडीए के निर्देश पर फ्लाइ‍ओवर से ट्रैफिक आवाजाही बंद करने के कारण बुधवार सुबह से ही महानगर समेत एयरपोर्ट इलाके से आनेवाले वाहन ट्रैफिक जाम में फंसे रहे.
इस दौरान लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा. इधर, केएमडीए की ओर से दरार के कारण फ्लाइओ‍वर से आवागमन बंद रखकर जरूरी मरम्मत कार्य शुरू की गयी है. केएमडीए के इंजीनियरों ने बुधवार को घटनास्थल का जायजा लिया.
इधर, ट्रैफिक जाम के कारण लोगों की परेशानी को देखते उल्टांडागा फ्लाइओवर की जगह अन्य रूट से वाहनों को डायवर्ट किया गया. एयरपोर्ट जानेवाले वाहनों को उल्टाडांगा फ्लाइओवर की बजाय चिंगरीहाटा फ्लाइओवर से और एजेसी बोस रोड, एपीसी राय रोड, श्यामबाजार पांच माथा, आरजी कर रोड, जैसोर रोड का इस्तेमाल करने के लिए कहा गया.वहीं, एयरपोर्ट से शहर में आनेवाले वाहनों के लिए न्यूटाउन, चिंगरीघाटा रूट तय किया गया है.
गौरतलब है कि मंगलवार को जांच के दौरान केएमडीए के सीइओ समेत अधिकारियों की एक टीम ने उल्टाडांगा के इस फ्लाइओवर के पिलर के कुछ हिस्से में दरार दिखी थी. इसके बाद ही फ्लाइओवर से आवाजाही को बंद कर दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें