कोलकाता : सांसद शांतनु ने कहा ,जान से मारने की धमकी मिली

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद शांतनु सेन ने सोमवार को दावा किया कि उन्हें पिछले कई दिनों से कई अज्ञात लोगों से जान से मारने की धमकी मिल रही है. सेन ने हालांकि धमकी देने के कारणों की कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी. उन्होंने बताया कि पिछले कुछ सप्ताह से ये धमकियां काफी बढ़ गईं हैं जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया.

गौरतलब है कि कृष्णगंज से पार्टी के विधायक सत्यजीत बिस्वास को नदिया जिले के फुलबारी गांव में सरस्वती पूजा पंडाल में कुछ अज्ञात लोगों ने नौ फरवरी को सरे आम गोली मार दी थी. सेन ने कहा, ‘ पिछले करीब डेढ़ महीने से कुछ अज्ञात फोन नंबरों से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. एक राजनेता होने के नाते शुरुआत में, मैने इसे नजअंदाज किया. लेकिन पिछले कुछ सप्ताह में ऐसे फोन कॉल काफी बढ़ गए हैं.'

सेन ने कहा, ‘मेरे परिवार वालों और शुभचिंतकों ने मुझे पुलिस को इसकी जानकारी देने की सलाह दी. इसलिए, मैंने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई.' सेन उत्तरी कोलकाता और इसके उपनगर में तृणमूल कांग्रेस के एक प्रमुख नेता हैं.

तृणमूल नेतृत्व ने हाल ही में पार्टी के जिला अध्यक्षों से उनके जिलों के विधायकों और महत्वपूर्ण नेताओं की सुरक्षा स्थिति के बारे में रिपोर्ट मांगी थी. विधायकों की सुरक्षा बढ़ाने के अलावा, जिले के नेता चुनाव से पहले संगठन के प्रमुख लोगों को अतिरिक्त सुरक्षा भी प्रदान कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें