37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रोजवैली चिटफंड कांड : तृणमूल सांसद सुदीप व तापस पाल को ईडी ने किया तलब

कोलकाता : रोजवैली चिटफंड कांड मामले की जांच में जुटे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तृणमूल कांग्रेस के दो सांसदों को तलब किया है. सूत्रों के अनुसार ईडी ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय को शुक्रवार और तापस पाल को आगामी गुरुवार को सॉल्टलेक के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में स्थित इडी दफ्तर में आने को कहा […]

कोलकाता : रोजवैली चिटफंड कांड मामले की जांच में जुटे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तृणमूल कांग्रेस के दो सांसदों को तलब किया है. सूत्रों के अनुसार ईडी ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय को शुक्रवार और तापस पाल को आगामी गुरुवार को सॉल्टलेक के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में स्थित इडी दफ्तर में आने को कहा गया है.

कुछ महीनों में सारदा चिटफंड कांड और रोजवैली चिटफंड कांड मामले की जांच में तेजी आयी है. गत अगस्त महीने में रोजवैली इंटरटेनमेंट, होटल व रियल स्टेट संस्था के खिलाफ एक नया मामला दायर किया गया है. दोनों सांसद इस मामले में फिलहाल जमानत पर हैं.

इडी के सूत्रों का कहना है कि दोनों सांसदों को नोटिस भेजे जाने के सात दिनों के अंदर जांच एजेंसी के समक्ष उपस्थित रहने के लिए कहा गया है. उनलोगों से कंपनी के मामलों में संलिप्तता व मौद्रिक लेनदेन को लेकर पूछताछ की जायेगी. उल्लेखनीय है कि बंद्योपाध्याय लगभग चार माह तक न्यायिक हिरासत व तापस पाल 13 माह जेल में बिताने के बाद फिलहाल जमानत पर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें