26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्कूल में रेप : जीडी बिरला सेंटर फॉर एजुकेशन में अभिभावकों का आंदोलन जारी, भाजपा नेता रूपा गांगुली भी पहुंचीं

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के प्रतिष्ठित जीडी बिरला सेंटर फॉर एजुकेशन के बाहर अभिभावकों का आंदोलन जारी है. सोमवार को स्कूल के बाहर आंदोलन कर रहे अभिभावकों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महिला नेता और टीवी सीरियल महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभा चुकीं रूपा गांगुली का समर्थन मिला. स्कूल में […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के प्रतिष्ठित जीडी बिरला सेंटर फॉर एजुकेशन के बाहर अभिभावकों का आंदोलन जारी है. सोमवार को स्कूल के बाहर आंदोलन कर रहे अभिभावकों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महिला नेता और टीवी सीरियल महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभा चुकीं रूपा गांगुली का समर्थन मिला. स्कूल में गुरुवार को दो शिक्षकों द्वारा एक 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म के विरोध में अभिभावकशुक्रवारसे ही आंदोलन कर रहे हैं.

रूपा गांगुली ने यहां कहा कि बच्ची को न्याय मिलना चाहिए. दोषियों को सजा मिले, उनकी पार्टी यह सुनिश्चित करेगी. रूपा गांगुली ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के शासन में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है. स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा खतरे में पड़ गयी है. सरकार को ऐसे स्कूलों से जवाब तलब करना चाहिए. स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि भविष्य में फिर किसी बच्ची पर बुरी नजर डालने से पहले कोई दरिंदा सौ बार सोचे.

कोलकाता के जीडी बिरला सेंटर फॉर एजुकेशन में दो शिक्षकों ने किया 4 साल की बच्ची से बलात्कार, पकड़े गये

ज्ञात हो कि गुरुवार को स्कूल के दो शिक्षकों ने स्कूल में ही एक चार वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म किया. पीड़िता के पिता ने इसकी शिकायत जादवपुर थाने में दर्ज करायी है. शिकायत के आधार पर और बच्ची द्वारा पहचान किये जाने के बाद आरोपी शिक्षकों को हिरासत में ले लिया गया. पुलिस ने कहा है कि आरोपी शिक्षकों को उनके किये की सजा जरूर मिलेगी.

झारखंड : सरकार से कड़िया मुंडा का बड़ा सवाल, भाजपा नेताओं की हो रही है हत्या, दिसंबर में कैसे खत्म होगा नक्सलवाद?

शुक्रवार को इस बात का खुलासा हुआ कि दक्षिण कोलकाता के जादवपुर इलाके के रानीकुठी स्थित इंग्लिश मीडियम स्कूल जीडी बिरला सेंटर फॉर एजुकेशन में चार साल की बच्ची से एक नहीं दो शिक्षकों ने यौन संबंध बनाया था. पुलिस के मुताबिक, मामले का खुलासा होने के बाद पीड़िता को स्कूल के चार शिक्षकों की तस्वीर दिखाने पर बच्ची ने दो शिक्षकों को पहचाना और डरकर रोने लगी. आरोपी शिक्षकों के नाम अभिषेक और अभिजीत हैं. दोनों अभी पुलिस की हिरासत में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें