1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal vidhan sabha chunav 2021 date and schedule eci announcement may be march first week pm narendra modi told rally bengal me election kab hai avhi

Bengal Chunav 2021 Date : बंगाल में कब तक हो सकता है विधानसभा चुनाव का एलान? असम की रैली में PM Modi ने बताया

पश्चिम बंगाल सहित पांच राज्यों में चुनावी घोषणा को लेकर पीएम मोदी ने बयान दिया है. पीएम मोदी ने असम की एक रैली में कहा कि हो मार्च के पहले हफ्ते में कभी भी चुनाव का एलान हो सकता है. पीएम मोदी ने इसके पीछे साल 2016 में हुए चुनावी एलान का उदाहरण दिया. बता दें कि पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम सहित पांच राज्यों में विधानसभा का चुनाव होना है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
PTI

Bengal Chunav 2021 Date : पश्चिम बंगाल सहित पांच राज्यों में चुनावी घोषणा को लेकर पीएम मोदी ने बयान दिया है. पीएम मोदी ने असम की एक रैली में कहा कि हो मार्च के पहले हफ्ते में कभी भी चुनाव का एलान हो सकता है. पीएम मोदी ने इसके पीछे साल 2016 में हुए चुनावी एलान का उदाहरण दिया. बता दें कि पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम सहित पांच राज्यों में विधानसभा का चुनाव होना है.

पीएम मोदी ने रैली में कहा कि अब पंच राज्यों में चुनाव होना है. ऐसे में तैयारी जोरों पर है. हो सकता है मार्च के पहले हफ्ते में डेट का अनाउंसमेंट भी हो जाए. पीएम ने कहा कि पिछली बार 4 मार्च को डेट का एलान किया गया था. पीएम मोदी आज चुनाव से पहले बंगाल और असम के दौरे पर हैं.

प्रधानमंत्री ने इस दौरान कहा कि मैं फिर एक बार इतनी सारी विकास योजनाओं के लिए, आत्मनिर्भर असम बनाने के लिए, भारत के निर्माण में असम के योगदान के लिए, हरेक असमवासी के कल्याण के लिए आज जो अनेक योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण हुआ है, उसके लिए मैं एक बार फिर आप सबको बधाई देता हूं.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आत्मनिर्भर बनते भारत के लिए लगातार अपने सामर्थ्य, अपनी क्षमताओं में भी वृद्धि करना आवश्यक है. बीते वर्षों में हमने भारत में ही, रिफाइनिंग और इमरजेंसी के लिए ऑयल स्टोरेज कैपेसिटी को काफी ज्यादा बढ़ाया है. बोंगइगांव रिफाइनरी में भी रिफाइनिंग कैपेसिटी बढ़ाई गई है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें