1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal vidhan sabha chunav 2021 bjp state president told bharatiya janata party not broke before west bengal assembly election avh

Bengal Chunav 2021 : अब बंगाल बीजेपी में नहीं होगी टूट- चुनाव से पहले बोले अध्यक्ष दिलीप घोष

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
bengal chunav 2021
bengal chunav 2021
prabhat khabar

Bengal Chunav 2021 : बंगाल में चुनावी एलान से पहले बीजेपी अलर्ट हो गई है. पार्टी के एससी मोर्टा के उपाध्यक्ष सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं के टीएमसी में शामिल होने पर बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने बयान दिया है. घोष ने कहा कि तृणमूल पतझर की साामान है, वहां से लोग बीजेपी में आ रहे हैं, जो बीजेपी में आ रहे हैं, वो कभी टीएमसी नहीं जाएंगे.

बर्दवान जिले के बर्दवान दक्षिण विधानसभा इलाके में सोमवार सुबह भाजपा के चाय पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पतझड़ के बाद नए पौधे तो आते लोगों ने प्राकृतिक तौर पर सुना है ,लेकिन तृणमूल में यह अपवाद ही होगा कि तृणमूल छोड़ने वाले दुबारा तृणमूल में नहीं जाएंगे. बता दें कि बीते दो दिनों से कई बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता पर्टी छोड़ टीएमसी ज्वाइन कर रहे हैं.

वर्दमान में मीडिया से बात करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि जिस तरह से परिवर्तन यात्रा को लेकर राज्य सरकार की चिंता बढ़ गई है उससे साफ तौर पर देखा जा रहा है कि राज्य सरकार भाजपा के इस परिवर्तन यात्रा से घबरा गई है. उन्होंने कहा कि राज्य में जिस तरह से मां माटी मानुष की सरकार ने आम लोगों पर अत्याचार किया है आम लोगों की योजनाओं का रुपया गबन किया है इसका जवाब आगामी विधानसभा चुनाव में तृणमूल नेत्री ममता बनर्जी को देना पड़ेगा.

दिलीप घोष ने आगे कहा कि अत्याचारी तृणमूल कांग्रेस ने पिछले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिस तरह से आम लोगों के मतदान करने के हक को जबरन छीन लिया, कब्जा कर लिया इसका कुछ जवाब लोकसभा चुनाव में राज्य की जनता ने दिया. लेकिन आगामी विधानसभा चुनाव में तृणमूल को इसका पूरा जवाब सूद समेत राज्य की जनता अपने वोट के अधिकार से देगी. श्री घोष ने साफ तौर पर कहा कि राज्य से तृणमूल का सफाया निश्चिंत है. बताया जाता है कि आज पूर्व बर्दवान जिले में परिवर्तन यात्रा प्रवेश करेगी. इस परिवर्तन यात्रा को लेकर जोर शोर से तैयारी चल रही है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें