1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news steel company provide oxygen cylinders in hospitals daily in jamuria

जामुड़िया में 'सुपर स्मेल्टर्स इंडस्ट्री' रोजाना उपलब्ध करायेगी अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलिंडर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जामुड़िया में इस्पात कंपनी रोजाना उपलब्ध करायेगी अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलिंडर
जामुड़िया में इस्पात कंपनी रोजाना उपलब्ध करायेगी अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलिंडर
Prabhat Khabar

रानीगंज: वैश्विक महामारी कोरोना के दूसरे चरण में स्थिति काफी नाजुक है. मरीजों को अस्पतालों में ऑक्सीजन नहीं मिलने के कारण हाहाकार मचा हुआ है. वहीं ऐसे वक्त सुपर स्मेल्टर्स इंडस्ट्री, जामुड़िया की ओर से अस्पतालों के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर रिफिल कर देने की तैयारी कर ली है. कारखाना सूत्रों के मुताबिक प्रतिदिन 70 से 100 की संख्या में ऑक्सीजन सिलिंडर देने की तैयारी चल रही है.

फैक्ट्री प्रबंधन की तरफ से इस सेवा कार्य की सूचना प्रशासनिक अधिकारी, पश्चिम बर्दवान जिला के सीएमओएच एवं सामाजिक संस्था के पदाधिकारियों को दी गयी है. प्रबंधन के इस सामाजिक कर्तव्यों को देखते हुए पश्चिम बर्दवान के जिला स्वास्थ्य अधिकारी अश्वनी कुमार माझी ने कहा कि आसनसोल, दुर्गापुर, रानीगंज एवं अन्य जगहों के अस्पतालों में सुपर स्मेल्टर्स इंडस्ट्रीज द्वारा ऑक्सीजन सिलिंडर प्रदान करने का जो बीड़ा उठाया गया है, वह बहुत बड़ी मानव सेवा का कार्य है.

दुर्गापुर के भाजपा सांसद एसएस आहलूवालिया, माकपा के पूर्व सांसद वंश गोपाल चौधरी ने प्रबंधन के सेवा कार्य की प्रशंसा की है. फेडरेशन ऑफ साउथ बंगाल चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल ने कहा कि सुपर शक्ति इंडस्ट्री की तरफ से निरंतर कोरोना वैश्विक महामारी के दौर में लोगों को सैनिटाइजर एवं मास्क प्रदान किया जा रहा है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें