1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news refusal to take the body after the death of a corona infected patient uproar and sabotage in the hospital

कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के बाद परिजनों का शव लेने से इनकार, अस्पताल में हंगामा-तोड़फोड़,

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हावड़ा के अस्पताल में हंगामा, तोड़फोड़
हावड़ा के अस्पताल में हंगामा, तोड़फोड़
Social Media

हावड़ा: कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के बाद परिजनों व स्थानीय लोगों ने हंगामा मचाया और तोड़फोड़ की. घटना टीएल जायसवाल अस्पताल में हुई है. मृतक का नाम मोहम्मद शकील (40) है. गुस्साये लोगों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के कर्मचारियों व डॉक्टरों पर भी हमला करने की कोशिश की. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में किया.

बेलूड़ थाना अंतर्गत वोटबागान इलाके के निवासी मोहम्मद शकील की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें हावड़ा जिला अस्पताल में भरती कराया गया था. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें टीएल जायसवाल अस्पताल के कोविड वार्ड में रेफर किया गया. बताया जा रहा है कि उनका ऑक्सीजन लेवल बहुत कम था.

अस्पताल प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार, जिस समय मोहम्मद शकील को अस्पताल लाया गया था, उस समय कोरोना से संक्रमित दो मृतकों के शवों को लिफ्ट से उतारा जा रहा था. शव नीचे लाने के बाद वार्ड व लिफ्ट को सैनिटाइज्ड भी किया गया. इस दौरान मोहम्मद शकील को भर्ती करने में देर हो गयी और इसी बीच उसने दम तोड़ दिया. मौत की खबर मिलते ही परिजन उग्र हो उठे.

इसी दौरान स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे और तोड़फोड़ शुरू कर दी. बेलूड़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शनकारियों को वहां से हटा दिया. उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों बाल्टिकुड़ी इएसआइ अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के बाद शव बदले जाने का मामला सामने आया था. शव लेने पहुंचे परिजनों ने यह कहकर शव लेने से इंकार कर दिया था कि यह उनके पिता का शव नहीं है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें