1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news fed up with unemployment five women tried to commit suicide

बेरोजगारी से तंग आकर कोलकाता में बहुमंजिली इमारत से कूद रहीं थीं 5 युवतियां

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पार्क स्ट्रीट
पार्क स्ट्रीट
Social Media

कोलकाता: महानगर के पार्क स्ट्रीट इलाके में एक बहुमंजिली इमारत से कूद कर जान देने की कोशिश करनेवालीं पांच युवतियों को स्थानीय लोगों की काफी कोशिशों के बाद बचा लिया गया. घटना सैंडल स्ट्रीट में की है.

घटना सैंडल स्ट्रीट में रविवार दोपहर की है. स्थानीय लोगों के मुताबिक अचानक इमारत की पांचवीं मंजिल पर पहले दो युवतियां एक-दूसरे का हाथ पकड़कर छलांग लगाने के लिए पहुंच गयीं लोगों की नजर पड़ने पर वे उन्हें समझाने की कोशिश करने लगे. इसी बीच, उनके साथ रह रहीं तीन अन्य युवतियां भी पास के बरामदे से उनके पास आ गयीं.

सभी एक-दूसरे का हाथ पकड़कर छलांग लगाने को तैयार होने लगीं. हालांकि आसपास के लोगों‍ के काफी समझाने पर तीन युवतियां मान गयीं. इसके बाद बाकी दो को भी किसी तरह से समझाकर सभी को सुरक्षित बचा लिया गया. इस बीच, इसकी खबर पार्क स्ट्रीट थाने की पुलिस को दी गयी. पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि सभी युवतियां सर्कस में काम करती थीं.

पिछले वर्ष कोरोना के कहर के कारण इनका काम ठप पड़ गया था. इसके कारण सभी आर्थिक तंगी से जूझने के कारण तनाव में थीं. ऐसी स्थिति में इन लोगों ने यह फैसला लिया. पुलिस का कहना है कि सभी युवतियों को समझाकर काउंसिलिंग की जा रही है. इस घटना को लेकर काफी देर तक इलाके के लोग सकते में रहे.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें