1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 second phase voting in west bengal tmc attack bjp on twitter gabbar singh style kitne aadmi the avh

Bengal Election 2021 : कितने आदमी थे? बीजेपी पोलिंग सेंटर की तस्वीर डालकर TMC ने पूछा सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bengal news
bengal news
twitter

WB Election 2021 : बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के दूसरे चरण का मतदान जारी है. सुबह 9 बजे तक राज्य में करीब 16% वोटिंग हुआ है. वहीं टीएमसी और बीजेपी के बीच पोलिंग को लेकर लगातार सोशल मीडिया वार-पलटवार जारी है. टीएमसी ने बीजेपी के पोलिंग सेंटर की एक तस्वीर शेयर करते हुए गब्बर स्टाइल में सवाल पूछा है.

टीएमसी ने पश्चिम मेदिनीपुर के सबांग पोलिंग स्टेशन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कितने आदमी थे'. पार्टी ने इस तस्वीर को ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है. टीएमसी ने ट्वीट के कैप्शन में 'हम बोलें तो बोलें क्या करें तो करें क्या' लिखा है.

बीजेपी ने किया पलटवार- टीएमसी के हमले पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने एक फोटो ट्वीट कर लिखा है कि पीसी(बुआ) का गेम ऑवर. बीजेपी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि क्या इसी तरह से पीसी बंगाल में खेला करेंगी.

महुआ मोइत्रा ने बीजेपी पर किया अटैक- वहीं एक अंग्रेजी अखबार को इंटरव्यू देते हुए टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा है कि बीजेपी के पास अपना संगठन तक नहीं है. मोइत्रा ने कहा कि बीजेपी टीएमसी के नेताओं से काम चला रही है और राज्य में उनके पास अपना 294 कैंडिडेट नहीं हैं.

बंगाल में मतदान जारी - पश्चिम बंगाल में चार जिलों के 30 सीट पर दूसरे चरण का मतदान जारी है. सुबह 11 बजे तक यहां पर करीब 26 फीसदी वोट पड़ चुके थे. पश्चिम मेदिनीपुर में सबसे अधिक 36.54% मतदान हुआ है. वहीं दक्षिण 24 परगना में सबसे कम 13.23% वोट पड़े हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें