1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 latest news ganga of blood do flow in bengal miscreants put up posters in the office of cooch behar bjp before pashchim bengal vidhan sabha chunav avh

Bengal Election 2021: 'बंगाल में बहेगी खून की गंगा'- चुनाव से पहले कूचबिहार BJP के ऑफिस में उपद्रवियों ने लगाया पोस्टर, जांच शुरू

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bengal chunav news
bengal chunav news
prabhat khabar

जितेंद्र पांडेय : विधानसभा चुनाव से पूर्व पश्चिम बंगाल में राजनीतिक तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी बीच कूचबिहार जिले में भाजपा कार्यालय में शुक्रवार को एक पोस्टर को लेकर इलाके में हलचल मच गयी. दरअसल सुबह भाजपा कार्यालय में विधानसभा चुनाव के सन्दर्भ में एक पोस्टर चिपका देखने को मिला, जिसमे लिखा था ' खेल होगा, बंगाल में खून की गंगा बहेगी'.

वहीं इस घटना के प्रकाश में आने के बाद इलाके में राजनीतिक तनाव देखा जा रहा है. जानकारी के अनुसार कूचबिहार के तूफानगंज एक नंबर ब्लॉक के चिलाखाना दो नंबर ग्राम पंचायत कुटी नतून बाजार स्थित भाजपा कार्यालय के मुख्य दरवाजे के सामने इस तरह के पोस्ट देखने को मिला.

आज सुबह जब भाजपा कर्मी कार्यालय पहुंचे तो इस तरह के पोस्टर देखकर वे लोग हैरान हुए. खबर मिलते ही तूफानगंज केंद्र के भाजपा संयोजक उत्पल दास समेत अन्य शीर्ष नेता व कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय पहुंचे। घटना के खिलाफ भाजपा कर्मियों ने एक विरोध रैली निकाली. खबर मिलते ही तूफानगंज थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और पोस्टर वहाँ से हटा लिया.

राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी ने एडीजी लॉ एंड ऑर्डर तथा जिलाधिकारियों को पत्र भेज कर चुनाव पूर्व केंद्र से मिलनेवाले 125 कंपनी सुरक्षा बलों की प्रभावी तरीके से तैनाती करने को कहा है. उन्होंने अपने पत्र में कहा है कि चुनाव के दौरान आम मतदाताओं में सुरक्षा की भावना भरने के लिए समय पर सही तरीके से केंद्रीय बलों की तैनाती की जानी चाहिए. पत्र के मुताबिक, राज्य के किसी भी पुलिस जिले में दो कंपनी से कम सुरक्षा बल नहीं रखे जायेंगे.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें