1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp mp locket chatterjee claims after win bengal cbi will take action against those who take cut money from public in birbhum bengal

BJP सांसद लाॅकेट चटर्जी का दावा, दो मई के बाद जनता से लिये गये कट मनी का CBI लेगी हिसाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP सांसद लाॅकेट चटर्जी का दावा, दो मई के बाद जनता से लिये गये कट मनी का CBI लेगी हिसाब
BJP सांसद लाॅकेट चटर्जी का दावा, दो मई के बाद जनता से लिये गये कट मनी का CBI लेगी हिसाब
prabhat khabar

बीरभूम (मुकेश तिवारी) : बंगाल में आठ चरणों में से छह चरण की वोटिंग हो चुकी है. छह चरणों की वोटिंग के बाद सभी पार्टियां अपनी- अपनी जीत का दावा कर रही है. वहीं बीजेपी सांसद लाॅकेट चटर्जी ने भी बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि , 2 मई के बाद जनता से लिये गये कट मनी का हिसाब सीबीआई लेगी. शनिवार को बीरभूम में रामपुरहाट के बीजेपी कैंडिडेट निखिल बनर्जी के समर्थन में आयोजित जनसभा में लाॅकेट चटर्जी ने कहा, 2 मई के बाद बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने के बाद जनता से विभिन्न योजनाओं के मद में लिए गये कट मनी का हिसाब टीएमसी के नेताओं को देना पड़ेगा.

लाॅकेट ने कहा, मगर ये हिसाब, मैं या आप नहीं बल्कि सीबीआई लेगी. किसी को भी छोड़ा नहीं जायेगा. लॉकेट चटर्जी ने कहा टीएमसी ने जिस तरह से 10 वर्षों में बंगाल की जनता पर अत्याचार किया है, कटमनी, सिंडिकेट का राजतंत्र चलाया है, उन सभी का हिसाब 2 मई के बाद देना होगा. लाॅकेट चटर्जी ने नाम न लेते हुए टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधा है.

बीजेपी सांसद ने कहा, अवैध रूप से कोयला खनन, बालू खनन, पत्थर खनन, सिंडिकेट राज चलाने वालों की अब खैर नहीं है .सरकारी योजनाओं के मद में जिन लोगों ने कट मनी लिया है उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा. जनता के पाई -पाई का हिसाब होगा.लॉकेट चटर्जी का दावा है, बंगाल में 2 मई के बाद परिवर्तन की सरकार आ रही है .उनकी सरकार पश्चिम बंगाल में एक नई उजाला लेकर आएगी.

लाॅकेट का दावा, बंगाल में डबल इंजन की सरकार बनेगी.दिल्ली और बंगाल में द्रुत गति से विकास होगा और यहां की जनता एक बार फिर बंगाल को सोनार बांग्ला के रूप में देखेगी. लॉकेट चटर्जी ने ममता बनर्जी पर महिला की सुरक्षा को लेकर भी हमला बोला. लाॅकेट चटर्जी ने कहा, जिस राज्य की मुख्यमंत्री एक महिला है उसी राज्य की युवतियां, महिलाएं असुरक्षित है. कानून व्यवस्था धराशाई हो गयी है .पुलिस टीएमसी के इशारे पर काम कर रही है. मगर अब जनता बर्दाश्त नहीं करेगी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें