1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 aimim chief asaduddin owaisi taunt on cm mamata banerjee said tmc and bjp siblings in bengal at malda campaign

Bengal Chunav 2021: ममता बनर्जी पर औवेसी का तंज,कहा- बंगाल में TMC और BJP भाई-बहन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी पर औवेसी का तंज,कहा- बंगाल में TMC और BJP भाई-बहन
ममता बनर्जी पर औवेसी का तंज,कहा- बंगाल में TMC और BJP भाई-बहन
prabhat khabar

जितेंद्र पांडेय: बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी के कथित 'वोटकटवा' एआईएमआईएम (AIMIM) की भी एंट्री हो चुकी है. शुक्रवार को मालदा जिले में एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन औवेसी ने चुनाव प्रचार के दौरान टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर हमला बोला.औवेसी ने कहा, बंगाल में टीएमसी और बीजेपी भाई- बहन है. बता दें कि ममता बनर्जी भी औवेसी पर हमला बोल चुकी हैं. मुस्लिम वोट पर सेंधमारी का आरोप लगाकर ममता बनर्जी ने औवेसी को गद्दारों की टोली कहा था.

ममता बनर्जी ने यह भी आरोप लगाया था बीजेपी से रुपये लेकर टीएमसी का वोट काटने के लिए एआईएमआईएम चुनावी मैदान में उतरी हैं. शुक्रवार को एआईएमआईएम कैंडिडेट मतिउर रहमान के समर्थन में असदुद्दीन औवेसी ने चुनाव प्रचार किया. चुनाव प्रचार के दौरान एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन औवेसी ने कहा, बंगाल में 10 वर्षों तक राज करने वाली टीएमसी की सरकार ने अल्पसंख्यकों को विभिन्न सुविधाओं से वंचित रखा हैं.

औवेसी ने कहा, बंगाल में टीएमसी और बीजेपी एक दूसरे पर हमला बोल रहे हैं लेकिन असल में टीएमसी और बीजेपी आपस में भाई- बहन हैं. ममता बनर्जी के औवेसी पर 'वोटकटवा' के बयान पर भी उन्होंने जमकर हमला बोला. उन्होंने सवाल पूछा, मौसम नूर को यहां की जनता ने वोट दिया था लेकिन बीजेपी जीत गयी? उस दौरान तो मैं यहां नहीं था. इस बार ममता बनर्जी कह रही हैं औवेसी आ गया हैं उनके वोट बैंक में सेंधमारी होगी. मगर मैं यह बताना चाहता हूं, 2019 लोकसभा चुनाव में टीएमसी उम्मीदवार मौसम बेनजीर नूर के यहां से हारने की वजह टीएमसी का बीजेपी को वोट देना था.

औवेसी ने एनआरसी को लेकर भी ममता बनर्जी पर हमला बोला. कहा, जब एनआरसी आयी तब संसद में 8 टीएमसी सांसद अनुपस्थित रहें. इससे ये साबित होता है कि बीजेपी और टीएमसी एक दूसरे के साथ हैं. या यूं कहें कि ममता बनर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी भाई-बहन हैं. औवेसी का आरोप है ममता बनर्जी की वजह से बंगाल में भाजपा मजबूत हो रही हैं. जनसभा से औवेसी ने ममता बनर्जी के साथ ही अभिषेक बनर्जी पर भी निशाना साधा हैं.

एआईएमआईएम चीफ का कहना है, ममता बनर्जी मुझ पर बीजेपी से रुपये लेने का आरोप लगाती हैं. अगर, ममता बनर्जी के पास इसका कोई सबूत हैं तो दिखायें, मैं उन्हें उस रुपये का 99 प्रतिशत हिस्सा उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के अकाउंट में भेज दूंगा. उन्होंने ममता बनर्जी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा, हम अपने अधिकारों के लिए लड़ेंगे. उन्होंने यह भी कहा, ना ममता बनर्जी देश की रानी हैं और ना ही पीएम नरेंद्र मोदी देश के राजा हैं, असली राजा-रानी तो देश की जनता हैं. अब जनता तय करेगी किसे गद्दी मिलेगी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें