1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 6th phase violence continues in north 24 pargana kancharapara tmc leader injured bjp agent prevented from entering the booth in khardah pwn

उत्तर 24 परगना के कांचरापारा टीएमसी नेता का सिर फूटा, खड़दह में बीजेपी एजेंट को बूथ के अंदर जाने से रोका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Sixth Phase Election
Bengal Sixth Phase Election
Prabhat Khabar

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान जारी है. इस बीच कई जगहों से हिंसा की खबरें भी आने लगी हैं. उत्तर 24 परगना जिले के बीजपुर विधानसभा क्षेत्र इलाके में मतदान शुरू होने के बाद ही मारपीट की घटना सामने आयी है. मारपीट में कांचरापाड़ा के 20 नंबर वार्ड के तृणमूल नेता उत्पल दास गुप्ता का सिर फट गया है.

इसके बाद उत्पल दास गुप्ता को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. घटना को लेकर तृणमूल का आरोप है कि टीएमसी नेता पर भाजपा समर्थकों ने हमला किया है, वहीं भाजपा ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यह तृणमूल के आपसी गुटबाजी के कारण मारपीट हुई है, यह उसी का परिणाम है. बीजेपी का कहना है कि तृणमूल के आपसी गुटों के बीच लड़ाई हुई है. हालांकि, जिला तृणमूल नेता ने तृणमूल के आपसी विवाद को खारिज किया है.

इधर उत्तर 24 परगना जिले के खड़दह के कल्याण नगर विद्यापीठ क्षेत्र के 76 नंबर बूथ में भाजपा के एजेंट की पिटाई की गई है. घटना को लेकर भाजपा प्रत्याशी शीलभद्र दफ्तर का आरोप है कि जिस वक्त एजेंट की पिटाई हो रही थी उस वक्त पुलिस मूकदर्शक बनकर देख रही थी.

उत्तर 24 परगना के रहरा रामाकृष्ण मिशन के पास से भी ऐसी ही खबर आ रही है. यहां पर बीजेपी एजेंट को बूथ अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है. आरोप है कि टीएमसी के कार्यकर्ता बीजेपी एजेंट को काम करने से रोक रहे हैं. उन्हें बूथ में नहीं घुसने दिया जा रहा है. केंद्रीय वाहिनी इलाके में नहीं दिख रही है. क्यूआरटी टीम कोई काम नही कर रही है.

वहीं दूसरी घटना में उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा के कईपुकुर इलाके से एक महिला का शव बरामद किया गया है. मामला सामने आने के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. बताया जा रहा है कि एक जमीदार के दरवाजे के सामने से महिला के शव को बरामद किया गया है. महिला के पूरी शरीर पर गंभीर जख्म के निशान हैं.

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. पुलिस एक मौत के पीछे राजनीतिक कारणों की भी तलाश कर रही है. महिला के शरीर पर हमले के कई निशान हैं. हलांकि महिला की शव बरामद होने के बाद चुनाव आयोगद एक्शन में आ गयी है. आयोग ने महिला की मौत को लेकर जिला प्रशासन से रिपोर्ट मांगा है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें