1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal crime news update violence before elections two bjp workers found dead 12 hour detention in the area

WB Election News : नदिया में दो बीजेपी कार्यकर्ताओं का शव बरामद, पार्टी का आरोप- टीएमसी के गुं‍डों ने की हत्या

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नदिया में कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ आगजनी करते भाजपाई
नदिया में कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ आगजनी करते भाजपाई
Prabhat Khabar

कल्याणी: नदिया जिले के शांतिपुर थानांतर्गत नरसिंहपुर के मेथिडांगा के केलाबगान से गुरुवार सुबह दो भाजपा कार्यकर्ताओं का शव बरामद किया गया. दोनों दोस्त थे. भाजपा का आरोप है कि तृणमूल समर्थित बदमाशों ने दोनों की हत्या की है. इसे लेकर भाजपा ने सुबह शांतिपुर थाने के सामने विरोध-प्रदर्शन किया. साथ ही भाजपा ने शुक्रवार को 12 घंटे शांतिपुर में बंद का आह्वान भी किया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान दीपंकर विश्वास (35) और प्रताप बर्मन (25) के रूप में हुई है. दोनों पेशे से मजदूर थे. बुधवार रात वे बाइक से निकले थे, लेकिन दोनों घर नहीं लौटे थे और गुरुवार सुबह उनका शव केलाबागन से बरामद किया गया. आरोप है कि उन पर किसी भारी वस्तु से प्रहार कर उनकी हत्या की गयी है.

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शांतिपुर थाना पहुंचे भाजपा उम्मीदवार जगन्नाथ सरकार और मृतकों के परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि भाजपा करने के कारण तृणमूल के गुडों ने दोनों की हत्या की है. भाजपा ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया.

साथ ही कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर पथावरोध भी किया. गौरतलब है कि जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, राजनीतिक हिंसा बढ़ती जा रही है. शांतिपुर थाने की पुलिस ने शिकायत के आधार पर घटना की जांच शुरू कर दी है. मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें