1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 west bengal assembly election sourav ganguly attend pm modi rally bjp tmc amh

Sourav Ganguly/bengal chunav 2021 : सौरव गांगुली बंगाल में भाजपा के साथ ? PM MODI की रैली के पहले...

By Agency
Updated Date
West Bengal Election 2021
West Bengal Election 2021
PTI
  • सौरव गांगुली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में हिस्सा लेने की अटकलें

  • भाजपा ने कहा कि इस बारे में पूर्व क्रिकेटर को फैसला करना है

  • गांगुली को 31 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिली थी

पश्‍चिम बंगाल में चुनावी (bengal chunav 2021) बिगुल फूंका जा चुका है. सभी पार्टी चुनाव प्रचार में जान फूंक चुके हैं और अपनी अपनी जीत का दावा किया है. इसी बीच सबकी नजर क्रि केटर सौरव गांगुली पर टिकी हुई है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (sourav ganguly) के सात मार्च को कोलकाता में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में हिस्सा लेने की अटकलों के बीच भाजपा ने कहा कि इस बारे में पूर्व क्रिकेटर को फैसला करना है कि वह रैली में शामिल होना चाहते हैं या नहीं...

भाजपा के प्रवक्ता शामिक भट्टाचार्य ने कोलकाता में संवाददाताओं से कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अगर कार्यक्रम में हिस्सा लेना चाहते हैं और उनका स्वास्थ्य तथा मौसम संबंधी परिस्थितियां इसकी इजाजत देते हैं तो उनका स्वागत है. गांगुली (48) को 31 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिली थी.

इससे पहले ह्रदय तक जाने वाली धमनियों में अवरोध को दूर करने के लिए उनकी एक और एंजीयोप्लास्टी की गयी थी. सर्जरी के दौरान उन्हें दो और स्टेंट लगाये गये थे. जनवरी के शुरू में गांगुली को दिल का हल्का दौरा पड़ा था और हृदय से संबंधित ट्रिपल वेसेल डिजीज का पता चला था. उस वक्त एक धमनी में स्टेंट लगाया गया था.

भट्टाचार्य ने कहा कि हम जानते हैं कि सौरव फिलहाल आराम कर रहे हैं. अगर वह कार्यक्रम में आने की सोचते हैं और उनका स्वास्थ्य तथा मौसम अनुकूल रहता है तो उनका बहुत स्वागत है. अगर वह आते हैं तो हमें लगता है कि उन्हें यह पसंद आयेगा. वहां मौजूद लोगों को भी अच्छा लगेगा. लेकिन इस बारे में (कार्यक्रम में शामिल होने के बारे में) हम नहीं जानते. यह फैसला उन्हें करना है.

हालांकि इस मुद्दे पर बीसीसीआई प्रमुख की ओर से कोई बयान नहीं आया है. ऐसी अटकलें हैं कि वह राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति में शामिल होंगे.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें