1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 violence in hooghly before third phase election murder of woman supporter of bjp in goghat allegations on tmc pwn

Bengal Chunav 2021: तीसरे चरण के चुनाव से पहले हुगली में हिंसा, गोघाट में BJP समर्थक महिला की हत्या, TMC पर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तीसरे चरण के चुनाव से पहले हुगली में हिंसा, गोघाट में BJP समर्थक महिला की हत्या, TMC पर आरोप
तीसरे चरण के चुनाव से पहले हुगली में हिंसा, गोघाट में BJP समर्थक महिला की हत्या, TMC पर आरोप
Prabhat Khabar

हुगली (मुरली चौधरी) : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में राजनीतिक हिंसा चरम पर है. गोघाट के एक महिला फिर इस हिंसा की भेंट चढ़ गयी. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि गोघाट के किशनगंज इलाके में सोमवार की देर रात दस बजे के बाद भाजपा समर्थक माधवी आदक नामक एक महिला की हत्या कर दी गई. गोघाट के बीजेपी उम्मीदवार विश्वनाथ कारक ने यह आरोप लगाया है.

मृत महिला का नाम माधवी बताया जा रहा है. महिला का बेटा और महिला दोनों बीजेपी समर्थक बताये गये हैं. गोघाट के भाजपा उम्मीदवार ने बताया कि माधवी के बेटे को लोग मारने पहुंचे थे. जिस वक्त लोग माधवी के बेटे तक मार तब वहां पर माधवी भी अपने बेटे को बचाने के लिए पहुंच गयी. तब उन लोगों ने माधवी पर उन्हें बंदूक की बट से उन पर हमला किया गया. यहां तक कि उनके पेट और छाती पर लात से मारा गया.

इसके कारण माधवी गंभीर रुप से जख्मी हो गयी और करीब रात एक बजे दर्द से माधवी की जान चली गई. घटना की खबर पाकर बीजेपी उम्मीदवार वहां पहुंचे. इसके बाद उन्होंने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस के लोग इस घटना के लिए जिम्मेवार हैं. गोघाट के विधायक तथा तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार ने इस घटना को अंजाम दिया है.

जबकि तृणमूल कांग्रेस ने इस तरह के आरोपों को खारिज करते हुए घटना में हाथ होने से अस्वीकार किया है. बता दें कि तीसरे चरण का चानाव शुरू होने से पहले पहले इस घटना पूरे विधानसभा क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल चुकी है. तनाव के मद्देनजर पुलिस पिकेट बैठा दी गई है और रैफ के जवान टहल लगा रहे हैं. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरामबाग सबडिवीजन हॉस्पिटल में भेज दिया है. आरोप है कि हमलावर 10 मोटरसाइकिल पर आए थे.

Posted BY: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें