1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 tmc mp cum actor dev attacked bjp during the election meeting said do not vote for the one coming during the election

TMC सांसद सह अभिनेता देव ने चुनावी सभा के दौरान BJP पर किया हमला, कहा- चुनाव के वक्त आने वाले को वोट नहीं दे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC सांसद सह अभिनेता देव ने चुनावी सभा के दौरान BJP पर किया हमला
TMC सांसद सह अभिनेता देव ने चुनावी सभा के दौरान BJP पर किया हमला
Prabhat Khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी): तृणमूल कांग्रेस नेता और सांसद अभिनेता देव ने शनिवार शाम को बर्दवान दक्षिण के तृणमूल उम्मीदवार खोकन दास के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि जो सरकार आपके सुख दुख में काम आये जो सरकार आपके विभिन्न योजनाओं को क्रियान्वित करें उसी सरकार को वोट दें.

बीजेपी का नाम लिये बगैर देव ने कहा कि जो पार्टियां चुनाव के समय बाहर से आकर वोट मांग रहीं है. चुनाव के वक्त जिनके कार्यकर्ता आपके पास आ रहे हैं उन्हें कभी वोट नहीं करें. इस दौरान देव को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग एकत्र हुए थे.

मौके पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. इस मौके पर अभिनेता देव ने इस दौरान उपस्थित लोगों से हाथ भी मिलाया. उन्होंने इस दौरान साफ तौर पर कहा कि वे किसी पर दबाव नहीं डालेंगे ,लोगों का अपना गणतंत्र अधिकार है, किसे वोट दें किसे ना दें .लेकिन उन्होंने इस बीच भाजपा का नाम न लेते हुए भी इनडायरेक्ट रूप से कटाक्ष करते हुए कहा कि जो लोग केवल वोट के समय आपके मताधिकार को लूटने आते हैं ऐसे लोगों से सावधान रहें.

टीएमसी सांसद ने कहा कि जो आपके सुख दुख हर समय काम आता है उसी का साथ दें .आगे उन्होंने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विगत 10 वर्षों से आपलोगों को लेकर काम कर रही है. इस दौरान उन्होंने खोकन दास का समर्थन तथा वोट देने का भी आह्वान किया.

सांसद देव ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की आम जनता के लिए जितनी योजनाएं लाई है, उस योजनाओं को सीधे तौर पर लोगों के बीच पहुंचाया है .वह दल में होने के बावजूद मुख्यमंत्री से काफी प्रभावित है .उनके इसी प्रभाव के कारण और जनता की सेवा को देखकर वे मुख्यमंत्री के साथ है .उन्होंने कहां की बर्दवान की जनता तृणमूल के पक्ष में भारी से भारी मतों से वोट देगी और मां माटी मानुष की सरकार पुनः पश्चिम बंगाल में स्थापित करेगी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें