1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 people plagued by corona pm modi in election campaign maharashtra congress makes serious allegations on pm modi pwn

Bengal Chunav 2021 : जनता कोरोना से त्रस्त, पीएम चुनाव में व्यस्त, महाराष्ट्र कांग्रेस का पीएम मोदी पर गंभीर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जनता कोरोना से त्रस्त, पीएम चुनाव में व्यस्त, महाराष्ट्र कांग्रेस का पीएम मोदी पर गंभीर आरोप
जनता कोरोना से त्रस्त, पीएम चुनाव में व्यस्त, महाराष्ट्र कांग्रेस का पीएम मोदी पर गंभीर आरोप
Twitter

महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता नाना पटोले ने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाये हैं. नाना पटोले ने कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद पीएम मोदी देश में लॉकडाउन की घोषणा करेंगे. क्योंकि प्रधानमंत्री के लिए जनता की जान से ज्यादा चुनाव महत्वपूर्ण है. बता दें पश्चिम बंगाल समेत पूरे देश मे कोरोना संक्रमण के नये मामलों में जबरदस्त तेजी आयी है. इस बीच पश्चिम बंगाल में चुनाव हो रहे हैं. चार चरण का चुनाव अभी होना बाकी है. चुनावी रैलियों में लोगों की भीड़ उमड़ रही है.

पत्रकारों से बात करते हए नाना पटोले ने कोरोना से संबंधित राष्ट्रीय रिपोर्टों का हवाला देते हुए कहा कि देश में कोरोना संकट तेजी से फैल रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री चुनावी रैलियों में व्यस्त है. इस दौरान महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में चुनाव खत्म होने के बाद ही प्रधानमंत्री मोदी लॉकडाउन का एलान करेंगे.

पटोले ने कहा कि "1 से 10 अप्रैल के बीच, कोरोनोवायरस पूरे देश में तेजी से फैल गया। हालांकि, प्रधानमंत्री मास्क पहनकर बड़ी-बड़ी रैलियां कर रहे हैं. वह पश्चिम बंगाल में खुशी-खुशी प्रचार कर रहे हैं, लेकिन जो लोग पीड़ित हैं, उनकी सरकार ने अनदेखी की है.

इससे पहले जलपाईगुड़ी में एक चुनावी सभा को संबोंधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा की बंगाल में बाहरी लोगों के कारण कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है.

ममता बनर्जी ने जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों का जिक्र किया और कहा की यह संक्रमण बाहरी लोगों के कारण बढ़ा है. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाता हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव प्रचार करने के लिए बाहरी लोगो लाया है, इसके कारण राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.

ममता बनर्जी ने कहा की पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी लाने में सफलता हासिल की थी पर बाहरी लोगों के आने के बाद फिर से तेजी से मामले बढ़े हैं और अब स्थिति अनियंत्रित हो रही है. बनर्जी ने केंद्र में भाजपा की अगुवाई वाली सरकार पर आरोप लगाया कि वह राज्य की बहुसंख्यक जनता को टीका नहीं लगा रही है , जिससे बीमारी फैलने में मदद मिल सकती है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें