1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bjp candidates leaning in the temple and tomb to win elections in birbhum district bengal election updated news pwn

Bengal Chunav 2021: बीरभूम जिले में चुनाव जीतने के लिए मंदिर और मजार में शीश झुका रहे बीजेपी उम्मीदवार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीरभूम जिले में चुनाव जीतने के लिए मंदिर और मजार में शीश झुका रहे बीजेपी उम्मीदवार
बीरभूम जिले में चुनाव जीतने के लिए मंदिर और मजार में शीश झुका रहे बीजेपी उम्मीदवार
Prabhat Khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी): भाजपा प्रार्थियों के नाम की घोषणा के साथ ही बीरभूम जिले के 11 सीटों पर खड़े भाजपा के प्रार्थियों में जहां खुशी देखी गई, वहीं उनके समर्थकों कार्यकर्ताओं में भी खुशी की लहर दौड़ गई. घोषणा के बाद शुक्रवार सुबह से ही भाजपा के प्रार्थियों ने तारापीठ मंदिर समेत अपने इलाके के विभिन्न प्राचीन मंदिरों में पूजा अर्चना की. इसके बाद चुनावी प्रचार आरंभ किया.

मुख्य रूप से रामपुरहाट के भाजपा प्रार्थी शुभाशीष चौधरी अपने कार्यकर्ताओं, समर्थकों के साथ आज सुबह तारापीठ के प्राचीन मंदिर में मां तारा की पूजा अर्चना की तथा अपने जीत की मांग को लेकर वह मां तारा से प्रार्थना किया. इसके साथ ही उन्होंने तारापीठ आदि इलाके में चुनावी प्रचार आरंभ किया.

साईथिया विधानसभा की भाजपा प्रार्थी प्रिया साहा ने भी अपने इलाके के प्राचीन बड़मां काली मंदिर में जवा फूल के साथ पूजा अर्चना की तथा विधिवत रूप से मां से प्रार्थना किया. इसके बाद उन्होंने इलाके में प्रचार आरंभ किया. प्रथम दिन उन्होंने इलाके में लोगों से जनसंपर्क अभियान चलाया.लाभपुर के भाजपा प्रार्थी विश्वजीत मंडल ने भी आज सुबह फुल्लरा तला मां के मंदिर में पूजा अर्चना की.

इसके बाद ही उन्होंने प्रचार आरंभ किया. दुबराजपुर के भाजपा प्रार्थी अनूप साहा ने भी आज प्रथम दिन बकरेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना के बाद भगवान का आशीर्वाद लेकर उक्त इलाके से प्रचार आरंभ किया.जिले के ही मयूरेश्वर विधानसभा सीट से खड़े भाजपा प्रार्थी श्यामापद मंडल ने भी इलाके के विननगरी में मौजूद प्राचीन काली मंदिर में पूजा अर्चना के बाद क्षेत्र में चुनावी प्रचार शुरू किया.

नलहाटी सीट से खड़े भाजपा प्रार्थी तापस कुमार यादव ने देउघड़ मंदिर में पूजा अर्चना के बाद अपना चुनावी प्रचार और जनसंपर्क अभियान शुरू किया. नानूर सीट से खड़े भाजपा प्रार्थी तारक साहा ने भी सुबह चुनावी प्रचार आरंभ करने से पूर्व स्थानीय किरनाहार भद्रेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की. उसके बाद इलाके में चुनावी प्रचार शुरू किया.

जिला मीडिया प्रभारी तापस दास ने बताया कि इसके साथ ही आज पाथर चापुड़ी स्थित मजार पर प्रदेश भाजपा प्रार्थियों की जीत निश्चित को लेकर जिला भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के संपादक शेख समाद तथा साधारण संपादक करम हुसैन ने भी मजार पर चादर चढ़ाया.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें