1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. amal acharjee tmc mla left party in bengal election 2021 uttar dinajpur vidhan sabha chunav news avh

बंगाल चुनाव के बीच TMC को झटका ! सीटिंग MLA ने पार्टी से दिया इस्तीफा, बीजेपी में हुए शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल चुनाव
बंगाल चुनाव
ट्विटर

बंगाल में एसेंबली इलेक्शन 2021 के बीच ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के उत्तर दिनाजपुर के ईटाहार से सीटिंग विधायक अमल आचार्जी ने पार्टी छोड़ दी है. आचार्जी ने इसी के साथ केंद्रीय मंत्री देबश्री चौधरी के सामने बीजेपी में शामिल हो गए. बताया जा रहा है कि उत्तर दिनाजपुर में पार्टी के लिए यह एक बड़ा झटका है.

मिली जानकारी के अनुसार टिकट नहीं मिलने से नाराज अमल आचार्जी ने टीएमसी से इस्तीफा देकर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. उत्तर दिनाजपुर में छठे चरण में चुनाव होना है. टीएमसी ने यहां पर इस बार मोशरर्फ हुसैन को कैंडिडेट बनाया है. अमल आचार्जी इसी से नाराज बताए जा रहे थे.

टीएमसी की प्रतिक्रिया- अमल आचार्जी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता के टीएमसी छोड़ने पर तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने बयान दिया है. टीएमसी ने कहा है कि उनके जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाली है. टीएमसी जिलाध्यक्ष कन्यहैयालाल ने कहा कि इस बार बंगाल में बीजेपी की करारी हार होने वाली है.

इधर,भद्रेश्वर थाना अंतर्गत चांपदानी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार दिलीप सिंह की उपस्थिति में चांपदानी नगरपालिका के पांच नंबर वार्ड के समाजसेवी विक्की सिंह ने भाजपा का दामन थामा. मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता कार्तिक साव, डॉ संतोष आनंद शर्मा, पूर्व पार्षद राजेश सिंह, विवेक उपाध्याय, विमल जायसवाल, संजय राजभर सहित अन्य उपस्थित थे.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें