1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. actor saayoni ghosh told what is the meaning of khela hobe tmc slogan in west bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

‍‍‍Bengal Chunav 2021 : अब एक्टर Saayoni Ghosh ने बताया Khela Hobe का क्या है मतलब, देखें Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Saayoni ghosh
Saayoni ghosh
twiiter

Bengal Chunav 2021 : एक्टर और टीएमसी कैंडिडेट सॉयोनी घोष ने बंगाल चुनाव के मशहूर स्लोगन खेला होबे (Khela Hobe) का मतलब बताया है. सॉयोनी घोष ने कहा कि खेला होबे का मतलब हिंसा, विरोध और बदला लेना नहीं है. खेला होबे का मतलब खेल होने से है. सॉयोनी घोष ने इस दौरान बीजेपी पर उधार के नारे लेने का भी आरोप लगाया.

निजी टीवी चैनल न्यूज 24 से बात करते हुए सॉयोनी घोष (Saayoni Ghosh) ने कहा कि बंगाल इस बार बंगाल ही रहेगा. इसको कितना भी बर्बाद करने की कोशिश की जाएगी, लेकिन लोग सफल नहीं होंगे. सॉयोनी ने आगे कहा कि खेला होबे के नारे को बीजेपी वाले भी अपना रहे हैं और शिकायत भी कर रहे हैं.

स्लोगन उधार लेने का लगाया आरोप - सॉयोनी घोष ने बीजेपी पर स्लोगन उधार लेने का आरोप लगाया है. सॉयोनी ने कहा कि बीजेपी वाले आसोल पोरिबर्तन का नारा लगा रहे हैं, जो ममता बनर्जी 2011 में लगाती थी. बीजेपी (BJP) के पास अपना कुछ नहीं है. न कैंडिडेट अपना है और ना ही स्लोगन.

कौन है सॉयोनी घोष - सॉयोनी घोष टॉलीवुड की एक जानेमाने अभिनेत्री हैं. सॉयोनी हाल ही में टीएमसी में शामिल हुई हैंं. टीएमसी ने सॉयोनी को आसनसोल दक्षिण से कैंडिडेट बनाया है. पार्टी ने वरिष्ठ नेता तापस बनर्जी की सीट से सॉयोनी को मैदान में उतारा है. वहीं दक्षिण आसनसोल सीट पर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का गढ़ माना जाता है.

खेला होबे नारे के बारे में- बता दें कि बंगाल चुनाव में खेला होबे एक फेसम स्लोगन बन गया है. ट्विटर ने इस स्लोगन को बंगाल एसेंबली इलेक्शन का बेस्ट मोमेंट घोषित किया है. इस स्लोगन को टीएमसी के प्रवक्ता देबांशु भट्टाचार्य ने लिखा है और इसे पहली बार वीरभूम टीएमसी के जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने लगाया.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें