1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. vikassheel insaan party rally in varanasi on 28 october sht

वाराणसी में विकासशील इंसान पार्टी की रैली, 165 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में विकासशील इंसान पार्टी भी अपनी किस्मत आजमाने के लिए मैदान में उतर चुकी है. पार्टी के प्रदेश सचिव ओपी कश्यप ने बताया कि 28 अक्टूबर को वाराणसी के सूजाबाद पड़ाव में विकासशील इंसान पार्टी की रैली आयोजित की गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
O P kashyap
O P kashyap
prabhat khabar

Varanasi News: विधानसभा चुनाव के लिए सभी दलों ने अपनी अपनी तैयारियों को अंतिम दिशा देने का कार्य शुरू कर दिया है. वाराणसी में विकासशील इंसान पार्टी के प्रदेश सचिव ओपी कश्यप ने भी अपने पार्टी की तरफ से यह घोषणा कर दी है कि उनकी पार्टी किसी के पास गठबंधन के लिए नहीं जा रही है. सभी दलों द्वारा खुद ही उनके पास प्रस्ताव भेजे जा रहे हैं. जिनमे ओमप्रकाश राजभर की भी पार्टी शामिल है.

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी 28 अक्टूबर को वाराणसी में होने वाली जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए यहां पहुंचे है. यूपी में 165 सीटों के साथ वाराणसी में विकासशील इंसान पार्टी विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकने जा रही है. आगामी 28 अक्टूबर को यहां होने वाली जनसभा की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी पार्टी के प्रदेश सचिव ओपी कश्यप भी वाराणसी पहुंचे हैं

ओपी कश्यप ने बातचीत में बताया कि जिला प्रशासन द्वारा सारी फॉर्मेलिटी पूरी कर ली गयी हैं. हमे जनसभा करने की पूरी तरह से अनुमति मिलने की संभावना है. जिला प्रशासन पूरी तरह से हमारे कार्य कलापों से सहमत नजर आ रही हैं. हम लोगों द्वारा ऐसा कोई भी कार्य इस जनसभा में नहीं किया जाएगा, जिससे कि आम जनता को कोई समस्या का सामना करना पड़े.

उन्होंने कहा कि यदि यूपी सरकार हमारे कार्यक्रम को खंडित करने का कोई प्रयास करेगी तो 2022 के विधानसभा चुनाव में उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. हम सब स्वतन्त्र देश के नगरिक है. उत्तर प्रदेश में हमे पहला मौका मिला है चुनाव लड़ने का इसलिए युपी में अब आगमन हुआ है.

उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी किसी भी दल के पास गठबंधन के लिए नहीं गई है बिहार में भी लालू प्रसाद यादव की पार्टी हमारे पास आई थी, यूपी में भी ओमप्रकाश राजभर की पार्टी आयी थी. हमलोग आरक्षण के मुद्दे को लेकर किसी से भी नहीं जुड़ना चाहते हैं. जो पार्टी आरक्षण के मुद्दे पर हमारा साथ देगी. हम उसके साथ चुनाव लड़ेंगे, अन्यथा हम अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें