1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news youth made aware of sports under khelo banaras program acy

Varanasi News: युवक एवं महिला मंगल दल की बैठक में 'खेलो बनारस' पर जोर, विधायक बोले- युवा खेलें, हम साथ देंगे

आराजी लाइन ब्लॉक मुख्यालय के सभागार में बुधवार को बीडीओ विजय कुमार जायसवाल की अध्यक्षता में युवक एवं महिला मंगल दलों की बैठक का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम के तहत युवाओं को खेलों के प्रति जागरूक किया गया. साथ ही खेलो बनारस का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए युवाओं को प्रोत्साहित किया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: कार्यक्रम को संबोधित करते रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह
Varanasi News: कार्यक्रम को संबोधित करते रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह
प्रभात खबर

Varanasi News: आराजी लाइन ब्लॉक मुख्यालय के सभागार में बुधवार को बीडीओ विजय कुमार जायसवाल की अध्यक्षता में युवक एवं महिला मंगल दलों की बैठक का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य खेलो बनारस के तहत युवाओं को खेलों के प्रति जागरूक करने के साथ ही गांव एवं ब्लॉक स्तर पर खेलो बनारस का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए उत्साहित करना है, जिससे गांव की प्रतिभा को निखरकर देश की गरिमा को बढ़ाया जा सके.

क्या है खेलो बनारस का उद्देश्य

बैठक में मुख्य अतिथि रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने कहा कि खेलो बनारस के तहत अधिक से अधिक युवाओं को शामिल कराना है. विधायक ने कहा कि हमारा प्रयास है कि अब आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलें. साथ ही उन्होंने कहा कि युवक एवं महिला मंगल दल को जब भी हमारी जरूरत पड़े, हम हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे. बीडीओ विजय कुमार जायसवाल ने कहा कि आज के युवाओं में जोश जुनून की कोई कमी नहीं है.

बीडीओ जायसवाल ने कही ये बात

बीडीओ जायसवाल ने आगे कहा कि वह चाहते हैं कि आराजी लाइन के युवा ब्लॉक, जिले और राज्य में पहला स्थान लाएं और इस कार्य में वह उनके साथ हमेशा खड़े रहेंगे. उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि, आप अधिक से अधिक रजिस्ट्रेशन करें और जब भी हमारी जरूरत पड़े आप हमें बुला सकते हैं. इसके अलावा, अवधेश नारायण सिंह ने अधिक से अधिक युवाओं के कार्यक्रम में आने पर उनको बधाई दी और कहा कि आज से हम संकल्प लेते हैं कि हर कार्यक्रम में हमारे युवक/ महिला मंगल दल अधिक से अधिक प्रतिभाग करेंगे.

कार्यक्रम में ये लोग रहे उपस्थित

कार्यक्रम का संचालन डॉ. नंदकिशोर और धन्यवाद ज्ञापन क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी अवधेश नारायण सिंह ने किया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह, खंड विकास अधिकारी बीके जायसवाल, डॉ नंदकिशोर, राम सिंह वर्मा, तारकेश्वर सिंह, मंत्री महेश प्रसाद मौर्य, उपाध्यक्ष अवधेश राजभर, कोषाध्यक्ष जयप्रकाश पटेल समेत अन्य लोग उपस्थित रहे.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें