1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news modi ji sack your accused minister former mla ajay rai said before silent protest acy

Varanasi News: 'मोदी जी अपने आरोपित मंत्री को बर्खास्त करो', मौन प्रदर्शन से पहले बोले पूर्व विधायक अजय राय

वाराणसी के भारत माता मंदिर में पूर्व विधायक अजय राय ने मौन प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि मोदी जी अपने आरोपित मंत्री को बर्खास्त करो.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: मौन प्रदर्शन कर रहे पूर्व विधायक अजय राय
Varanasi News: मौन प्रदर्शन कर रहे पूर्व विधायक अजय राय
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी के पूर्व विधायक अजय राय ने भाजपा के विदाई की बात कहते हुए उसकी उल्टी गिनती शुरू होने की घोषणा की. कांग्रेस नेता अजय राय ने प्रियंका गांधी द्वारा राजभवन के बाहर मौन धारण कर बैठने के बाद वाराणसी में भी कांग्रेसी समर्थकों के साथ भारत माता मंदिर में मौन धारण कर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा 'टेनी' के बर्खास्तगी की मांग की.

वाराणसी के भारत माता मंदिर में कांग्रेस की नेतृत्वकर्ता प्रियंका गांधी के मौन व्रत के समर्थन में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भी यहां मौन धारण कर लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर गृह राज्य मंत्री के बर्खास्तगी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया.

किसान न्याय रैली में प्रियंका गांधी के द्वारा लखीमपुर की घटना के मुख्य आरोपी के पिता गृह राज्यमंत्री की बर्खास्तगी की मांग के एलान तक कांग्रेस पार्टी के द्वारा मोर्चा खोले जाने के आवाहन के बाद आज खुद प्रियंका गांधी राजभवन के बाहर मौन धारण करके बैठ गईं. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी प्रियंका गांधी के आवाहन के बाद भारत माता मंदिर में सैकड़ों की संख्या में पहुंचे कांग्रेसी नेता मौन धारण कर गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग की.

पूर्व विधायक अजय राय ने कहा कि भाजपा के विदाई का दौर शुरू हो गया है. जिस तरह से यहां किसान रैली में लाखों लोगों ने इकठ्ठे होकर समर्थन दिया है, उससे ये साफ संकेत है कि इस किसान न्याय रैली से प्रदेश सरकार का असली चेहरा सबके सामने आ गया है. इस दौरान कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने हाथों में होर्डिंग पोस्टर लेकर अपना विरोध दर्ज कराया.

मौन धारण करने से पहले वाराणसी के पूर्व विधायक अजय राय ने बीजेपी सरकार पर गृह राज्य मंत्री को बचाने का आरोप लगाया और कहा कि जब तक गृह राज्यमंत्री की बर्खास्तगी नहीं हो जाती या फिर वह खुद नैतिकता के आधार पर इस्तीफा नहीं दे देते, तब तक कांग्रेस पार्टी चुप नहीं बैठेगी.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें