1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news cabinet minister anil rajbhar targeted rahul and priyanka gandhi over lakhimpur kheri violence acy

Varanasi News: किसानों को हथियार बनाना चाहता है विपक्ष, राहुल-प्रियंका बना रहे भगदड़ का माहौल: अनिल राजभर

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि विपक्ष किसानों को हथियार बनाना चाहता है. राहुल-प्रियंका किसानों को गुमराह कर भगदड़ का माहौल बना रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Cabinet Minister Anil Rajbhar
Cabinet Minister Anil Rajbhar
Prabhat Khabar

Varanasi News: वाराणसी जनपद के सिगरा स्टेडियम में दिव्यांगजनों के खेलकूद के प्रोत्साहन हेतु 4 से 7 अक्टूबर तक T-20 दिव्यांग जन क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने 7 अक्टूबर की तैयारियों को लेकर पत्रकारों से बातचीत कर जानकारी साझा की. इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर विपक्षी दलों पर तीखा प्रहार किया.

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने बताया कि पैराओलंपिक में कई बार देश के सम्मान को बढ़ा चुकी दीपा मलिक को हमने अपने खिलाड़ियों के ज्ञान, अनुभव और उत्साह को बढ़ाने के लिए इस टूर्नामेंट में बुलाया है. उनका अनुभव हमारे दिव्यांगजनो की एकेडमी को भी मिलेगा. कल यानी कि 7 अक्टूबर को इस क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन हो रहा है, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खिलाड़ियों को अपना आशीर्वाद देने के लिए उपस्थित रहेंगे. जब से पीएम मोदी ने 21 प्रकार के दिव्यांगता को परिभाषित किया है. तब से हमारा पूरा प्रयास रहा है कि दिव्यांगजनों को इतना प्रोत्साहन दें कि आने वाले समय में वे देश के विकास में भरपूर सहयोग करें.

विपक्षी दलों द्वारा किसानों के मुद्दे को लेकर चल रहे आक्रामक तेवर पर कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि विपक्ष के पास अब कुछ राजनीति करने के लिए बचा नहीं है. इसलिए वे लगातार देश और समाज को तोड़ने वाली बात कर रहे हैं. हम इनकी मामले की जज से जांच कराने की मांग को लेकर मान गए, तब भी इन्हें हजम नहीं हुआ कि किसान कैसे इतनी आसानी से मान गए हैं.

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि विपक्ष किसानों को हथियार बनाना चाहता है. यूपी के किसानों को गुमराह करने के लिए राहुल गांधी व प्रियंका गांधी लगातार भगदड़ का माहौल पैदा करने के लिए किसानों को भड़काने का कार्य कर रहे हैं. किसानों की हर मांग को हमारी पार्टी सुनने समझने के लिए तैयार है, मगर कांग्रेस पार्टी को ये बर्दाश्त नहीं हो रहा है.

(रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें