1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news bjp mp manoj tiwari varanasi visit cancelled as he injured in delhi abk

Varanasi News: वाराणसी आने से पहले BJP सांसद मनोज तिवारी दिल्ली में घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

वो दिल्ली में छठ पूजा के प्रतिबंध को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान लोगों पर वॉटर कैनन चलाया गया. इसमें मनोज तिवारी बैरिकेडिंग से गिरने से घायल हो गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: वाराणसी आने से पहले BJP सांसद मनोज तिवारी दिल्ली में घायल
Varanasi News: वाराणसी आने से पहले BJP सांसद मनोज तिवारी दिल्ली में घायल
सोशल मीडिया

Varanasi News: काशी की यात्रा के पहले बीजेपी सांसद और प्रसिद्ध भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी दिल्ली में घायल हो गए. मंगलवार को उन्हें दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल, वो दिल्ली में छठ पूजा के प्रतिबंध को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान लोगों पर वॉटर कैनन चलाया गया. इसमें मनोज तिवारी बैरिकेडिंग से गिरने से घायल हो गए.

वाराणसी के राजेंद्र प्रसाद घाट पर नवरात्रि महोत्सव का आयोजन पर्यटन विभाग उत्तरप्रदेश की ओर से आयोजित था. मंगलवार की 12 अक्टूबर को मनोज तिवारी का भी कार्यक्रम प्रस्तावित होने से उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जैसे ही उनके घायल होने की सूचना मिली, वो सभी मायूस हो गए. अस्पताल से सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके मनोज तिवारी ने कहा कि प्रसंशक चिंता ना करे, वो ठीक है.

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि अभी उनका सिटी स्कैन, ट्रीटमेंट, रिपोर्ट सब कुछ नॉर्मल चल रहा है. चिंता की कोई बात नहीं है. वो जल्दी ही स्वस्थ हो जाएंगे और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की बात कही उन्होंने. दरअसल, सांसद मनोज तिवारी छठ पूजा सार्वजनिक जगह पर नहीं किए जाने के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर विरोध कर रहे थे. जिसमें पुलिस द्वारा पानी के बौछार करने के दौरान वो बैरिकेडिंग पर चढे़ और उनका पांव फिसल गया. इसी दौरान उनकी सिर में चोट लगने की बात आई. उनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें