1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. national president of sp mahila sabha juhi singh targeted bjp govt sht

सपा महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने BJP पर साधा निशाना, बताई फ्री वैक्सीनेशन की सच्चाई

सपा महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह ने बुधवार को सारनाथ में जन संवाद सम्मेलन को संबोधित किया. यहां उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही बताया कि फ्री वैक्सीन सिर्फ दिखावा है, सरकार हमारे टैक्स के पैसे से ही वैक्सीन लगा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
National President of SP Mahila Sabha juhi singh
National President of SP Mahila Sabha juhi singh
prabhat khabar

Varanasi News: यूपी विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही रैली और सभाओं का सिलसिला तेज हो गया है. इस क्रम में सपा महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह बुधवार को सारनाथ स्थित जन संवाद सम्मेलन को संबोधित करने पहुंची.

जन संवाद सम्मेलन के बाद मीडिया से बात करते हुए जूही सिंह ने मौजूदा सरकार पर बढ़ती महंगाई और महिलाओं को सुरक्षा न देने जैसे तमाम मामलों के लिए जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने ओमप्रकाश राजभर के साथ गठबंधन को पिछड़ा वर्ग के विकास से जोड़ते हुए सफल गठबंधन करार दिया.

सपा महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह ने चुनावी मुद्दे को लेकर कहा कि, हम पहले से ही कहते आ रहे हैं कि ओमप्रकाश राजभर जनमानस के आदमी हैं. पिछड़ों के विकास की बात करते हैं. उनको बीजेपी में सम्मान नहीं मिला.

समाजवादी पार्टी भी पिछड़ों के विकास की बात करती हैं, तो ओमप्रकाश राजभर की पार्टी से गठबंधन करना अच्छा रहेगा. उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा के सारे वादे वर्तमान सरकार के झूठें हैं. महिला के ऊपर लगातार अत्याचार हो रहे हैं. हमेशा दुर्घटना के वक्त मुख्यमंत्री अनुपस्थित रहते हैं. किसी घटना के घटित होने के बाद वे प्रकट होते हैं.

चुनाव में महिलाओं की भागीदारी को लेकर कांग्रेस जैसे मुखर हो रही हैं. क्या उस प्रकार समाजवादी पार्टी भी महिला कार्यकर्ताओं को भागीदारी का अवसर प्रदान करेगी. इस सवाल का जवाब देते हुए जूही सिंह ने कहा कि, हमारी पार्टी अपनी महिला कार्यकर्ताओं को पूर्ण रूप से समर्थन दे रही है.

फ्री वैक्सीनेशन सिर्फ दिखावा

उन्होंने बताया कि बीजेपी सरकार फ्री वैक्सीनेशन के नाम पर जनका को पागल बना रहा है. फ्री वैक्सीन सिर्फ दिखावा है, सरकार हमारे टैक्स के पैसे से ही वैक्सीन लगा रही है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश में फिर से अपनी सरकार जरूर बनाएगी.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें