1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. monthly meeting of hindu yuva vahini organized in varanasi this big decision taken acy

Varanasi News: हिंदू युवा वाहिनी की मासिक बैठक का आयोजन, लिया गया यह बड़ा फैसला

हिंदू युवा वाहिनी की मासिक बैठक का आयोजन रविवार को मैदागिन के गुरु गोरक्षनाथ मंदिर में स्थित कार्यालय में हुई. इस दौरान मकर संक्रांति से लेकर आगामी एक माह तक समरसता सहभोज कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला लिया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: हिंदू युवा वाहिनी की मासिक बैठक का आयोजन
Varanasi News: हिंदू युवा वाहिनी की मासिक बैठक का आयोजन
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी में हिंदू युवा वाहिनी की तरफ से रविवार को मैदागिन के गुरु गोरक्षनाथ मंदिर में स्थित कार्यालय में मासिक बैठक आयोजित हुई. इस बैठक में युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी व वाराणसी विकास प्राधिकरण के मानद सदस्य अंबरीश सिंह भोला ने कहा कि हर साल की तरह इस बार भी मकर संक्रांति से लेकर आगामी एक माह तक समरसता सहभोज कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला किया गया है.

इस दौरान, हिन्दू युवा सम्मेलन व हिंदू रत्न सम्मान समारोह कार्यक्रम को सफल करने में प्रमुख योगदान देने वाले पदाधिकारियों को सम्मनित किया गया.

बैठक में हिंदू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी व वाराणसी विकास प्राधिकरण के मानद सदस्य अंबरीश सिंह भोला ने समरसता सहभोज कार्यक्रम को लेकर पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश दिया और कहा कि समरसता कार्यक्रम के लिए सभी कार्यकर्ता संगठित होकर काम करें. इसके लिए सभी की जवाबदेही तय होगी.

हिंदू युवा वाहिनी की मासिक बैठक
हिंदू युवा वाहिनी की मासिक बैठक
प्रभात खबर

इस अवसर पर मुख्य रूप से वाराणसी मण्डल प्रभारी एवं वाराणसी विकास प्राधिकरण सदस्य अम्बरीश सिंह भोला, जिला संयोजक सुनील सिंह, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष अभिषेक गौतम, महानगर प्रभारी मनीष मिश्रा, महानगर संयोजक सुनील कुशवाहा, महानगर अध्यक्ष अजय सिंह समेत 12 मण्डलो के पदाधिकारीगण और हियुवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें