1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. ladakh bjp mp jamyang tsering namgyal reached varanasi to participate in sanskriti sansad targeted opposition acy

वाराणसी में बोले जामयांग शेरिंग नामग्याल, लद्दाख पर विपक्ष फैला रहा अफवाह

लद्दाख के भाजपा सांसद जामयांग शेरिंग नामग्याल संस्कृति संसद में हिस्सा लेने के लिए वाराणसी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने यहां पर हुए विकास कार्यों की जमकर तारीफ की. साथ ही, विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Ladakh bjp mp Jamyang Tsering Namgyal
Ladakh bjp mp Jamyang Tsering Namgyal
Prabhat Khabar

Varanansi News: वाराणसी संस्कृति संसद में आयोजित बैठक में शामिल होने आए बीजेपी के युवा सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल ने काशी आने को सौभाग्य बताते हुए कहा कि मैं लद्दाख से आता हूं, जहां से सिंधु नदी बहती है. इस वक्त मैं मां गंगा की गोद में हूं और काशीवासियों को भी बहुत बहुत धन्यवाद, जो मुझे यहां इतना प्यार मिला.

अनुच्छेद 370 पर लोकसभा में अपने भाषण से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रभावित करने वाले लद्दाख के सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल ने वाराणसी में चल रहे विकास कार्यों की तारीफ की. वहीं, चीन के द्वारा भारतीय सीमा पर कब्जा किए जाने की बातों को लेकर उन्होंने विपक्ष को कड़ा जवाब दिया.

जामयांग सेरिंग नामग्याल ने कहा कि देशहित में युवा पीढ़ी को क्या करना चाहिए, वे जानती हैं. हिंदुत्व इस देश का सम्मान है. ये किसी धर्म विशेष से सम्बंधित नहीं है. इस देश की सभ्यता संस्कृति के साथ जो जीता है, सांस लेता है, वही हिंदुत्व को समझता है. विपक्षी दल सुनी सुनाई बात कह रहे हैं. उन्हें लेह लद्दाख आना चाहिए और देखना चाहिए कि वहां पर कितनी सुख-शांति और समृद्धि है.

जामयांग सेरिंग नामग्याल ने कहा कि जिन्हें सच्चाई जानना है, वह लद्दाख आएं और देखें कि कैसे वहां खुशहाली का माहौल है. दूर बैठकर नेताओं को अनाप-शनाप नहीं बोलना चाहिए. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव आते ही जिन्ना की बात कहने वाले नेताओं को भी सांसद ने जमकर लताड़ा.

जामयांग सेरिंग नामग्याल ने कहा कि जो लोग इस देश में रहते हैं, इस देश का नमक खाते हैं फिर भी इस देश के खिलाफ बोलते हैं, ऐसे लोगों को नेता मानना ही पाप है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें