1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. formation of sit in physical assault case against girl student in convent school of varanasi acy

Varanasi News: स्कूल में छात्रा से दुष्कर्म मामले में SIT का गठन, DCP वरुणा जोन करेंगे नेतृत्व

वाराणसी में कॉन्वेंट स्कूल में छात्रा से हुई दरिंदगी के मामले में कमिश्नर ने एसआईटी का गठन किया है. इसका नेतृत्व डीसीपी वरुणा जोन करेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
कॉन्वेंट स्कूल में छात्रा के साथ  दरिंदगी
कॉन्वेंट स्कूल में छात्रा के साथ दरिंदगी
प्रभात खबर

Varanasi News: सिगरा थाना अंतर्गत लहरतारा में स्थित नामी कान्वेंट स्कूल में कक्षा 3 की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की घटना के बाद वाराणसी कमिश्नर ए सतीश गणेश ने पांच सदस्यीय ( SIT) विशेष जांच दल के गठन का आदेश दिया है. SIT का नेतृत्व डीसीपी वरुणा जोन करेंगे. SIT टीम में डिप्टी एसपी प्रबल प्रताप सिंह, अनिरुद्ध कुमार सिंह, सहायक पुलिस आयुक्त, चेतगंज, बैजनाथ सिंह, प्रभारी निरीक्षक, सिगरा, सुमित्रा देवी, प्रभारी निरीक्षक, महिला थाना, उप निरीक्षक अनीता चौहान महिला थाना को शामिल किया गया है.

SIT टीम अपनी जांच रिपोर्ट सात दिनों में कमिश्नर को सौपेंगी, जिसकी समीक्षा कमिश्नर ए. सतीश गणेश खुद करेंगे. SIT की जांच रिपोर्ट देने पर आरोपी स्वीपर और स्कूल प्रबंधन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

धरने पर बैठे सपा-बीजेपी कार्यकर्ता

बच्ची के साथ हुई घटना के बाद स्कूल के गेट पर सपा और बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ अन्य सामाजिक संगठन के लोग धरने पर बैठ गए हैं. धरना दे रहे सपा कार्यकर्ता अमन यादव ने बताया कि बच्ची के साथ हुई रेप की घटना बेहद शर्मनाक है. स्कूल के कैंपस के अंदर हुई इस घटना में स्कूल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है. हमारी जिलाधिकारी से मांग है कि स्कूल प्रबंधन पर भी कार्रवाई की जाए.

वकीलों ने की आरोपी की पिटाई

बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को लेकर सिगरा पुलिस अदालत पहुंची, जहां पहले से नाराज बैठे वकीलों ने जमकर आरोपी की पिटाई की. सिगरा पुलिस के जवान किसी तरह आरोपी को बचा कर कचहरी पुलिस चौकी ले गए. दुष्कर्म के आरोपी की पिटाई वकीलों द्वारा किये जाने की सूचना मिलने पर कई थानों की फोर्स कचहरी पहुंची.

(रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें