1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. akhilesh yadav made cm of 10 lakh transgender in up chunav 2022 announced salman kinnar in varanasi avi

यूपी में 10 लाख किन्नर बनाएंगे अखिलेश यादव को सीएम, वाराणसी में सलमान किन्नर का बड़ा ऐलान

किन्नर समाज की प्रेस वार्ता में नेता सलमान ने कहा 10 लाख किन्नर समाज के लोग है हमारे समाज का समर्थन अखिलेश यादव को है और हमारी दुआ अखिलेश यादव के साथ है

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
वाराणसी में सलमान किन्नर का बड़ा ऐलान
वाराणसी में सलमान किन्नर का बड़ा ऐलान
Prabhat Khabar

उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मी के बीच वाराणसी से बड़ी खबर सामने आ रही है. 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव में किन्नर समाज ने अपना समर्थन अखिलेश यादव को देने का एलान किया है। वाराणसी में पराडकर भवन में प्रेस वार्ता में कही किन्नर समाज की नेता सलमान ने कहा किन्नर समाज के लोग तब तक मेहनत करते रहेंगे जब तक बीजेपी की विदाई न हो जाए.

वाराणसी पराडकर भवन में किन्नर समाज की प्रेस वार्ता में नेता सलमान ने कहा 10 लाख किन्नर समाज के लोग है हमारे समाज का समर्थन अखिलेश यादव को है और हमारी दुआ अखिलेश यादव के साथ है. सलमान किन्नर ने कहा बीजेपी के सरकार में महंगाई पर लगाम नही है.बीजेपी ने गरीबो से मूलभूत सुविधाएं छीन ली है.

उन्होंने आगे कहा कि आए दिन गैस की कीमत हो या खाद पदार्थो की कीमत आम आदमी की पहुंच से बाहर है. बीजेपी की डबल इंजन सरकार में महंगाई पर कोई नियंत्रण नही है. जनता सरकार के कामकाज से परेशान हैं.

नेता सलमान किन्नर ने कहा यूपी में अपराधियों को जाती धर्म देख कर पुलिस कार्यवाही करती है. पुलिस फर्जी एनकाउंटर और फर्जी केस बनाने में बदनाम है. जनता ने ये तय कर लिया है कि इस बार बीजेपी को यूपी की जनता किसी भी झांसे में नही आएगी.

बता दें कि कुछ दिन पहले योगी सरकार ने किन्नर बोर्ड का गठन किया था, जिसमें सोनम किन्नर को उपाध्यक्ष बनाया गया. सोनम ने किन्नर ने इस दौरान कहा कि अखिलेश यादव कभी भी सीएम नहीं बन पाएंगे. वहीं अब सलमान किन्नर के साथ किन्नर समाज के लोगों ने अखिलेश यादव को समर्थन किया है.

इनपुट: विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें