36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिस्मिल्लाह खान के पोते ने पीएम मोदी को पत्र लिखा, नामांकन में शामिल होने की इच्छा जतायी

वाराणसी : मशहूर शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खान के पोते नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है. नासिर अब्बास ने अपने पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके नामांकन प्रक्रिया में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है. नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह ने अपने पत्र में यह लिखा है कि वे उनके […]

वाराणसी : मशहूर शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खान के पोते नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है. नासिर अब्बास ने अपने पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके नामांकन प्रक्रिया में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है.

नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह ने अपने पत्र में यह लिखा है कि वे उनके नामांकन प्रक्रिया में शामिल होने के इच्छुक हैं. अगर हमें मौका मिला तो हम जरूर शामिल होंगे.

नासिर ने इस बात के लिए अफसोस भी जताया कि 2014 में वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नामांकन प्रक्रिया में शामिल नहीं हुए थे. नासिर ने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि उन्होंने हमारा ‘ब्रेनवॉश’ कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें