36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यमुना एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते दर्जनभर गाड़ियां टकरायीं, करीब 20 लोग घायल

नोएडा : राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में छाये घने कोहरे के चलते बुधवार सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो जगह दर्जनभर गाड़ियां आपस में टकरा गयीं. इस घटना में 20 से ज्यादा लोग मामूली रूप से घायल होगये. मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद इन गाड़ियों को वहां से हटाया. इस घटना के चलते […]

नोएडा : राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में छाये घने कोहरे के चलते बुधवार सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो जगह दर्जनभर गाड़ियां आपस में टकरा गयीं. इस घटना में 20 से ज्यादा लोग मामूली रूप से घायल होगये. मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद इन गाड़ियों को वहां से हटाया. इस घटना के चलते यमुना एक्सप्रेस वे पर सुबह-सुबह अफरा-तफरी का माहौल था.

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक फरमूद अली ने बताया कि आज सुबह 8:30 बजे के करीब आगरा से नोएडा की तरफ आते हुए पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के निर्माणाधीन ब्रिज के पास एक स्कार्पियो कार यमुना एक्सप्रेस-वे पर रखी रोड़ी के एक बोरे से टकरा गयी. उसके पीछे आ रही एक बस स्कार्पियो से टकरायी. देखते ही देखते एक के बाद एक 10 गाड़ियां टकरा गयीं. थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना में करीब 14 लोगों को मामूली चोटे आयी हैं.

उन्होंने बताया कि नोएडा से आगरा जाते समय थाना दनकौर क्षेत्र में ही आज सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर आठ गाड़ियां आपस में टकरा गयीं. इस घटना में आठ लोग घायल हो गये. सभी घायलों को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया.उन्होंने बताया कि सुबह-सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद वहां से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाया. कोहरा इतना ज्यादा था कि 10 मीटर की दूरी पर भी कुछ दिखाई नहीं दे रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें