1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. the youth reached the police station killing six members of the family including parents and brother

युवक ने माता-पिता व भाई सहित परिवार के छह सदस्यों की हत्या कर पहुंचा थाने, बोला...

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date

लखनऊ. लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में संपत्ति के लालच में एक युवक ने अपने बेटे के साथ मिलकर परिवार के छह लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी है. यह घटना ने सबका दिल दहला दिया है. यहां गुरुवार की शाम गुंदौली गांव निवासी अजय सिंह नामक युवक ने सबसे पहले अपने पिता अमर सिंह को लखनऊ बॉर्डर से उन्नाव जिले के विशुन खेड़ा में गड़ासे से काटकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद लखनऊ पहुंचकर बंथरा थाना क्षेत्र स्थित खेत में छोटे भाई अरुण, भाभी राम साखी और भतीजे सौरभ (9 वर्ष) और भतीजी सारिका (2 वर्ष) की गला काटकर हत्या कर दी. ये सभी की सामूहिक हत्या करने के बाद युवक घर पहुंचा और दरवाजे पर बैठी मां का भी गला रेत दिया.

इसके बाद अजय सिंह व उसका बेटा अंकित सिंह खून से लथपथ हालत में थाने जाकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. जिसे देखकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए. इस घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय समेत अन्य आला अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की पूछताछ की. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वारदात करीब शाम पांच बजे हुई. अजय सिंह का पिता व परिवार के सदस्यों से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. गुरुवार की शाम को अजय ने अपने 60 वर्षीय पिता अमर सिंह को विशुन खेड़ा में पहले हत्या कर दी, इसके बाद अपने भाई अरुण (40 वर्ष), उसकी पत्नी रामसखी और नौ साल के बेटे सौरभ व दो साल की बेटी सारिका की भी हत्या कर दी.

इसके बाद अरुण अपनी पत्नी के साथ खेत में फसल काट रहा था. इसी दौरान अजय और अंकित बांका लेकर वहां पहुंचे और इन दोनों को भी मार डाले. ये सभी जब जान बचाने के लिए भागे तो अजय और अंकित ने उन्हें खदेड़ लिया और पास स्थित एक बाग में दोनों ने बांके से वार कर सभी को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद दोनों घर पहुंचे और वहां दरवाजे पर बैठी मां राम दुलारी (58 साल) की गर्दन रेत दी. राम दुलारी की मौके पर ही मौत हो गयी.

खून से सने कपड़ों में थाने पहुंचा

अंकित मौके से भाग गया जबकि अजय खून से सने कपड़ों में थाने पहुंच गया. इसके बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिए. पुलिस को माता-पिता समेत छह लोगों की हत्या करने की जानकारी दी तो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिसकर्मियों ने उसे तुरंत हिरासत में ले लिया. इसके बाद तुरंत इंस्पेक्टर ने आला अधिकारियों को इस घटना की जानकारी दी. पुलिस आयुक्त, संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था नवीन अरोड़ा समेत अन्य अफसरों ने मौके पर पहुंचकर अजय से पूछताछ की.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें