1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. sp chief akhilesh yadav targeted yogi adityanath bjp government on law and order of uttar pradesh acy

उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो गए हैं, हर तरफ शासन सत्ता की मनमानी चल रही है- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा राज में लोकतांत्रिक संस्थाओं पर निर्मम प्रहार हो रहा है. उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो रहे हैं. भाजपा सरकार में न्याय नहीं, हर तरफ शासन सत्ता की मनमानी चल रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव
सोशल मीडिया

UP News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है. हर तरफ दूनी रफ्तार से अपराधी तत्व अपना आतंक फैला रहे हैं. भाजपाइयों द्वारा सत्ता के डबल इंजन की पावर वाली गाड़ी से लोगों को रौंदने का सिलसिला भी बेरोकटोक चल रहा है.

पुलिस-प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा रहा- अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपाई विधायक की गाड़ी से लखीमपुर खीरी में दो भाइयों की कुचलकर मौत हो गई. बुलन्दशहर में दो नाबालिग बच्चियां अगवा हो गईं, जिनका अभी तक पता नहीं मिला है. पुलिस ने न एफआईआर दर्ज की, न ही कोई जांच शुरू की. राजधानी लखनऊ में सीएम की नाक के नीचे बदमाशों ने तांडव किया. 20 बदमाशों ने मिलकर पांच थाना क्षेत्रों में उत्पात मचाया. कार सवारों पर बमबाजी और फायरिंग की, लेकिन पुलिस-प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा रहा.

अखिलेश यादव ने कहा कि रामपुर में नैनीताल हाई-वे पर रविवार को दिन दहाड़े फाइनेंस कम्पनी के एजेंट की हत्या उसकी मां के सामने की गई. लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार में बार के बाउंसर ने मैनेजर को पेन की नोक से गोद डाला. पयागपुर-बहराइच में भाई-भतीजों ने एक दम्पत्ति का डबल मर्डर कर दिया.

भाजपाइयों के राज में पत्रकार सर्वाधिक उत्पीड़न के शिकार- अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि लोकतंत्र की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले भाजपाइयों के राज में पत्रकार सर्वाधिक उत्पीड़न के शिकार हो रहे हैं. अयोध्या के बीकापुर में सत्ता संरक्षित दबंगों द्वारा पत्रकार पर जानलेवा हमला किया गया. बलिया में पत्रकारों की गिरफ्तारी के खिलाफ आंदोलन चल रहा है. झांसी में भी पत्रकार पर हमला बोला गया.

उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो रहे हैं- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा राज में लोकतांत्रिक संस्थाओं पर निर्मम प्रहार हो रहा है. उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो रहे हैं. भाजपा सरकार में न्याय नहीं, हर तरफ शासन सत्ता की मनमानी चल रही है. निर्दोष पिस रहे हैं और गरीबों की कहीं सुनवाई नहीं हो रही है. यही भाजपा राज की सच्चाई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें