1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. mp harnath singh requesting to jp nadda consider fielding cm yogi from mathura in up chunav 2022 sht

राज्यसभा सांसद की JP नड्डा से मांग, CM योगी को मथुरा से लड़ाएं चुनाव, बोले- स्वयं कृष्ण ने दी ये प्रेरणा

राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने जेपी नड्डा को लिखे पत्र में मांग की है कि आगामी विधानसभा चुनाव में मथुरा से सीएम योगी आदित्यनाथ को मैदान में उतारने पर विचार किया जाए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath
Social Media

UP Chunav 2022: भाजपा के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा को पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में मथुरा से सीएम योगी आदित्यनाथ को मैदान में उतारने पर विचार करने का अनुरोध किया है.

सीएम योगी ने बदली प्रदेशवासियों के चिंतन की धारा- सांसद

राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने जेपी नड्डा के लिए लिखे पत्र में कहा कि, राष्ट्रीय अध्यक्ष जी में आपका ध्यान उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव की ओर आकृष्ट करता हूं. यह निर्विवाद रूप से सत्य है कि प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ जी ने अपने कर्तव्य और चिंतन से प्रदेश भर में भारी प्रतिष्ठा अर्जित की है और प्रदेशवासियों की चिंतन की धारा ही बदल दी है.

ब्रजवासियों की इच्छा मथुरा से चुनाव लड़ें सीएम योगी

उन्होंने आगे लिखा, मुख्यमंत्री जी ने स्वयं ही अपनी ओर से घोषित किया है कि पार्टी जहां से कहेगी, मैं वहीं से चुनाव लड़ूंगा. महोदय वैसे तो प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं की इच्छा होगी कि माननीय योगी जी उनकी विधानसभा से चुनाव लड़े, लेकिन मैं बहुत विनम्र शब्दों में आपसे निवेदन करता हूं कि ब्रज क्षेत्र की जनता की विशेष इच्छा है कि योगी जी भगवान श्री कृष्ण जी की नगरी मथुरा से चुनाव लड़ें.

स्वयं भगवान कृष्ण ने पत्र लिखने के लिए किया प्रेरित- सांसद

राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने आगे लिखा कि, यह पत्र मुझसे स्वयं भगवान श्री कृष्ण जी ने लिखने के लिए प्रेरित किया है. अध्यक्ष महोदय आपसे विनम्र अनुरोध है कि क्षेत्र की जनता की भावनाओं का ख्याल रखते हुए प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री परम योगी आदित्यनाथ जी को ब्रज की पावन रज व संपूर्ण कलाधारी भगवान श्रीकृष्ण की नगरी से प्रत्याशी घोषित करने पर विचार करें. इससे ना केवल ब्रिज की जनता को खुशी होगी, बल्कि पूरे प्रदेश और देश की जनता को बेहद खुशी होगी.

Posted by Sohit kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें