1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lakhimpur kheri violence shekhar bharti driver of ankit das sent on three days police remand abk

Lakhimpur Kheri Violence: अंकित दास के ड्राइवर शेखर भारती पर कोर्ट का फैसला, तीन दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा

लखीमपुर खीरी हिंसा में आरोपी अंकित दास के ड्राइवर शेखर भारती को कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. इससे पहले आरोपी अंकित दास एसआईटी के सामने आत्मसमर्पण कर चुका है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Lakhimpur Kheri Violence: अंकित दास के ड्राइवर शेखर भारती पर कोर्ट का फैसला
Lakhimpur Kheri Violence: अंकित दास के ड्राइवर शेखर भारती पर कोर्ट का फैसला
पीटीआई (फाइल फोटो)

Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आरोपी अंकित दास के कर्मचारी शेखर भारती को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है. इससे पहले आरोपी अंकित दास ने एसआईटी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था. लखीमपुर हिंसा के मामले में पुलिस अंकित दास की तलाश कर रही थी. रविवार को पुराना किला मोहल्ले में एसआईटी ने अंकित दास के घर पर दबिश दी थी. लेकिन, उसका पता नहीं चला था. इसी बीच अंकित दास ने एसआईटी के सामने सरेंडर कर दिया था.

अब तक कुल चार आरोपी गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में हुई हिंसा केस में पुलिस ने अंकित दास के ड्राइवर शेखर भारती समेत कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. शेखर भारती को पुलिस ने 12 अक्टूबर के दिन लखनऊ से गिरफ्तार किया था. शेखर वही आरोपी है जो फॉच्यूनर चला रहा था. शेखर का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेशकर 14 दिन की रिमांड मांगी. जिस पर कोर्ट ने बुधवार को सुनवाई की. कोर्ट ने आरोपी अंकित दास के ड्राइवर शेखर भारती को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

फार्च्यूनर चला रहा था शेखर भारती

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिंसा के वक्त शेखर भारती काले रंग की फार्च्यूनर चला रहा था. यह गाड़ी आशीष की थार के पीछे चल रही थी. घटना वाले दिन भी पुलिस ने आरोपी अंकित दास के ड्राइवर शेखर भारती को पकड़ा था. उसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

शेखर भारती को तीन दिन की रिमांड

शेखर भारती को स्वॉट टीम ने मंगलवार को गिरफ्तार किया. जिसके बाद रिमांड स्वीकृत कराने के लिए कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट से आरोपी शेखर भारती को 14 दिन की पुलिस रिमांड मांगी गई थी. बुधवार को कोर्ट ने सुनवाई करते हुए शेखर भारती को तीन दिनों की पुलिस हिरासत में रिमांड पर भेज दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें