1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. hardoi news ruckus seen in a program of samajwadi party election rally abk

Hardoi News: मंच पर भिड़े सपा के प्रदेश सचिव और जिलाध्यक्ष, सोशल मीडिया पर वीडियो हो गया वायरल

हरदोई में चुनावी मंच पर नेताओं का जमावड़ा हो गया. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि चुनावी मंच पर हंगामा हो गया. नेताजी तो आपस में भिड़े ही, कार्यकर्ता भी उनसे पीछे नहीं रहे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Hardoi News: जब मंच पर भिड़े सपा के प्रदेश सचिव और जिलाध्यक्ष, सोशल मीडिया पर वीडियो हो गया वायरल
Hardoi News: जब मंच पर भिड़े सपा के प्रदेश सचिव और जिलाध्यक्ष, सोशल मीडिया पर वीडियो हो गया वायरल
प्रभात खबर

Hardoi News: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जारी है. चुनाव अगले साल होने वाली है. लेकिन, सियासी सरगर्मी अभी से बढ़ गई है. राजनीतिक दलों के नेता लगातार चुनावी सभाओं में शामिल हो रहे हैं. इसी बीच हरदोई से अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. दरअसल, हरदोई में चुनावी मंच पर नेताओं का जमावड़ा हो गया. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि चुनावी मंच पर हंगामा हो गया.

बताया जाता है कि हरदोई में समाजवादी पार्टी के एक कार्यक्रम में महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह पहुंची थी. वहां मंच पर सम्मान पाने को लेकर नवनियुक्त सपा प्रदेश सचिव और जिलाध्यक्ष के बीच में झगड़ा हो गया. दोनों एक-दूसरे को गालियां देने लगे. बाद में दोनों के समर्थक भी आपस में भिड़ गए.

हंगामा के चलते जूही सिंह कार्यक्रम छोड़कर चली गई. हंगामे का लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिले के कछौना में पूनम सरोज ने जनसभा आयोजित किया था, जिसमें मुख्य अतिथि सपा राष्ट्रीय प्रवक्ता जूही सिंह थी. मंच पर नवनियुक्त प्रदेश सचिव शराफत अली मौजूद थे. जूही सिंह के बाद शराफत अली को सम्मानित किया जाना था. यह बात सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा को बुरी लगी और पूरा विवाद शुरू हो गया. अचानक दोनों मंच पर ही आपस में भिड़ गए.

(रिपोर्ट:- आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें