1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. crook nadeem kala arrested in police encounter in bulandshahr sht

Bulandshahr News: पुलिस एनकाउंटर में शातिर बदमाश नदीम काला गिरफ्तार, लंबे समय से थी पुलिस को तलाश

बुलंदशहर में थाना गुलावठी पुलिस ने शातिर बदमाश नदीम काला को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bulandshahr crime news
Bulandshahr crime news
twitter

Bulandshahr News: बुलंदशहर में थाना गुलावठी पुलिस और स्वाट टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस टीम के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान जवाबी कार्रवाई में बदमाश नदीम घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही के भी घायल होने की खबर है. पुलिस ने बदमाश के पास से चोरी की लाईसेंसी बंदूक, 06 जिंदा और 4 खोखा कारतूस, मोबाइल फोन समेत अन्य अवैध असलहा और कारतूस बरामद किए हैं. बदमाश नदीम पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राठौर के मुताबिक, पुलिस को संदिग्ध युवक के अकबरपुर झोंझा मार्ग पर होने की सूचना मिली थी. पुलिस को नजदीक आते देख बदमाश ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिसकर्मियों ने भी जवाबी कार्रवाई की और घेराबंदी कर मुठभेड़ के बाद शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार, बदमाश नदीम काला चोरी की गई बंदूक को बाग में छिपाने जा रहा था.

बता दें कि, शातिर बदमाश का नाम नदीम काला पुत्र सलीम निवासी कोतवाली देहात हापुड़ है. पुलिस के मुताबिक, बदमाश नदीम काला पर आधा दर्जन से अधिक लूट चोरी और अन्य मामले जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दर्ज हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें