1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. cm yogis bodyguard commit suicide shooting himself by service pistol in lucknow abk

CM योगी की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने की खुदकुशी, लखनऊ महानगर के बादशाह नगर की घटना

मृतक की शिनाख्त तेज कुमार सिंह के रूप में की गई है. उसकी उम्र 24 साल थी. घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
CM योगी की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने की खुदकुशी
CM योगी की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने की खुदकुशी
प्रभात खबर

Lucknow News: सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने खुदकुशी कर ली. मृतक ने शनिवार की सुबह लखनऊ महानगर इलाके में अपने घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक की शिनाख्त तेज कुमार सिंह के रूप में की गई है. उसकी उम्र 24 साल थी. घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

घटना को लेकर बताया जाता है मृतक तेज कुमार सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोंडा का रहने वाला था. वो करीब चार साल से सीएम की सुरक्षा में तैनात था. बताया जा रहा है शनिवार की सुबह करीब सात बजे तेज कुमार सिंह ड्यूटी करके महानगर इलाके के बादशाह नगर स्थित आवास पर पहुंचा. इसके करीब आधे घंटे बाद उसने सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली. गोली लगने के बाद तेज कुमार सिंह की मौके पर मौत हो गई. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे.

लखनऊ में 56वां डीजीपी कॉन्फ्रेंस चल रहा है. इसमें पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, एनएसए अजित डोभाल शामिल हो रहे हैं. वहीं, सीएम योगी के बॉडीगार्ड की खुदकुशी की खबर से पुलिस महकमे में हड़कम मच गया. घटना की सूचना मिलने पर आनन-फानन में अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. इस बारे में पुलिस अधिकारी भी कोई जानकारी नहीं दे रहे हैं. मामले की जांच हो रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें