1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. bus fell into a ditch on agra lucknow expressway 30 passengers injured 3 in critical condition sht

Unnao: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, खाई में गिरी डबल डेकर बस, 30 यात्री घायल, 3 की हालत नाजुक

उन्नाव में आज सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक तेज रफ्तार बस का अगला पहिया निकल गया, जिसके चलते अनियंत्रित बस डिवाइडर से जा टकराई. इस हादसे में बस में सवार 30 यात्रियों के घायल होने की खबर है, जिनमें 3 यात्रियों की हालत नजुक बनी हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UnnaoRoad Accident
UnnaoRoad Accident
File Photo

Unnao News: उन्नाव से सड़क हादसे की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जिले में आज सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक तेज रफ्तार बस का अगला पहिया निकल गया है, जिसके चलते अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकराकर खाई में जा गिरी. इस हादसे में बस में सवार 30 यात्रियों के घायल होने की खबर है, जिनमें 3 यात्रियों की हालत नजुक बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

सड़क हादसे की ये घटना जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, बिहार से चंडीगढ़ जा रही बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस और यूपीडा कर्मियों ने रेस्क्यू कर सभी घायलों को बाहर निकाला. फिलहाल, घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां उनका उपचार जारी है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें